HDFC बैंक से बेखौफ बदमाशों ने उड़ाए 1 करोड़ 19 लाख रुपये, मचा हड़कंप

0Shares

बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है अभी ताजा मामला एचडीएफसी बैंक में 1 करोड़ 19 लाख की लूट का सामने आया है। घटना वैशाली जिले के हाजीपुर में जरूआ का है। जहां दिनदहाड़े 5 बाइक सवार बदमाशों ने एक करोड़ 19 की लूट को अंजाम दिया है।

बैंक के खुलते ही चोरों ने बैंक में घुस कर दरवाजा अंदर से लॉक कर लिया। इसके बाद उन्होंने बैंककर्मियों और एक ग्राहक को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने ग्राहक के भी 44 हजार लूट लिए।

घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी वरिष्ठ मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं मुजफ्फरपुर के आईजी गणेश कुमार भी पहुंचने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार सुबह 11 बजे घटित हुई।

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही अपराधी बैंक में घुस गए और हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। बदमाशों ने हथियार का डर दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया था।

जानकारी के अनुसार, बाइक सवार बदमाश पांच की संख्या में बैंक पहुंचे थे। लूट के बाद वे हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

बदमाशों ने जिस एचडीएफसी बैंक में लूट की इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है उससे कुछ ही दूरी पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का घर है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *