मनोज तिवारी

AAP पार्टी चुनाव नहीं चाहती हैं हंगामा: भाजपा के पूर्व अध्यक्ष

AAP पार्टी चुनाव नहीं चाहती हैं हंगामा: भाजपा के पूर्व अध्यक्ष

दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली नगर निगम के मेयर पद के चुनाव में गतिरोध के लिए आम आदमी पार्टी AAP को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा- आप का मकसद केवल हंगामा खड़ा करना है।

बता दे कि भाजपा के लोक सभा सदस्य एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नगर निगम की मंगलवार को हुई बैठक में हंगामे के कारण मेयर का चुनाव न हो पाने के मुद्दे पर संवाददाताओं से कहा- “आम आदमी पार्टी चुना नहीं चाहती, उनका मकसद हंगाम करना है। उनके नेता बाहर कहते हैं कि वे चुनाव करवाना चाहते हैं, पर सदन में उनके सदस्य हंगामा करते हैं।”

MCD Mayor Election BJP Attacks And Said Aam Aadmi Party Councillors Not  With Party In Mayor Election | MCD Mayor Election: 'एमसीडी मेयर चुनाव में  AAP के पार्षद ही उनके साथ नहीं',

उन्होंने आगे कहा- इस तरह की स्थिति से नुकसान होता है। आम आदमी पार्टी का रवैया अलोकतांत्रिक है। हम इसकी निंदा करते हैं। गौरतलब है कि दिल्ली के मेयर, डिप्टी मेयर और स्थायी समिति के सदस्यों के चुनावों की प्रक्रिया निपटाने के लिए मंगलवार को सदन की बैठक बुलाई गयी थी, पर हंगामे के कारण बैठक स्थगित कर दी गई।

Delhi News: दिल्ली सरकार ने अरविंद केजरीवाल को दिया झटका, AAP को ₹164 करोड़  का वसूली नोटिस; 10 दिन की है मोहलत - aap chief arvind kejriwal gets  recovery notice of rs

एमसीडी के सिविक सेंटर में वोटिंग शुरू होते ही भारी हंगामा शुरु हो गया। हंगामे के बीच दोनों पार्टियों के सदस्य एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। हंगामे के कारण सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। पहली बैठक गत छह जनवरी को हुई थी, लेकिन हंगामे के कारण मेयर का चुनाव नहीं हो पाया था।


Comment As: