frh

विवादों के बाद एक बार फिर ट्विटर पर छाई कंगना

विवादों के बाद एक बार फिर ट्विटर पर छाई कंगना

कंगना रणौत का 'गुस्सा' एक साल बाद शांत हो गया है। बता दें कंगना की 'ट्विटर' पर वापसी हो गई है। उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर जानकारी दी है।

Actress Kangana Ranaut Is Looking For A Vaccine To Escape Know What Is The  Whole Matter | एक्ट्रेस कंगना रनौत से बचने की वैक्सीन ढूंढ रहे हैं लोग,  जानिए क्या है पूरा

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के अलावा बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ट्विटर ने लंबे वक्त पहले कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। लेकिन अब कंगना रनौत एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आईं हैं। एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से जैसे ही पहला ट्वीट किया तो सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। यहां तक कि कंगना लगातार ट्विटर पर ट्रेंड भी होने लगीं। कंगना रनौत ने ट्विटर पर वापसी करते ही फैंस को अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ी जानकारी भी दी।

क्यों सस्पेंड हुआ था कंगना रनौत अकाउंट?
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद कंगना रनौत ने कई ट्वीट किए थे। चुनाव में टीएमसी 200 से ज्यादा सीटें लेकर आई थी, जबकि बीजेपी 77 सीटों पर ही सिमट गई थी। इन नतीजों के बाद कंगना ने कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने एक ट्वीट में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का नाम लिए बिना आपत्तिजनक बातें लिखी थीं। इसके बाद ही उनके अकाउंट के खिलाफ कई यूजर्स ने रिपोर्ट किया, जिसके बाद ट्विटर ने एक्शन लेते हुए अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।

कंगना के ट्वीट से कई बार हुआ विवाद...

Kangana Ranaut Latest Photo: कंगना रनौत ने ब्रालेट में शेयर की बोल्ड फोटो  तो ट्रोल्स ने लगा दी क्लास – News18 हिंदी
आपको बता दें, कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया था कि अगर ट्विटर पर उनका अकाउंट रिस्टोर होता है तो क्या वो इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वापसी करेंगी? लॉकडाउन के दौरान कंगना ट्विटर पर खासी एक्टिव थीं। उनके बयानों की वजह से आए दिन कोई न कोई विवाद खड़ा होता रहता था। इसके कुछ महीनों बाद ही कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। तब उनके अकाउंट सस्पेंड का कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पॉलिसी का उल्लंघन बताया गया था। लेकिन, जब एलन मस्क ने ट्विटर का टेकओवर किया तो फिर ट्विटर पर कंगना की वापसी हो गई।

अकाउंट रिस्टोर से खुश थीं कंगना...
लंबे समय बाद अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को लेकर फिर चर्चा में आई हैं। दरअसल, पिछले साल अक्टूबर माह में ही कंगना का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर कर दिया गया था। जिसके बाद कंगना के फैन काफी खुश थे। अभिनेत्री ने भी तब खुशी जाहिर की थी। कंगना रनौत ने भी उम्मीद जाहिर की थी कि वह जल्द ही ट्विटर पर वापसी कर सकती है। हालांकि, समय लगा मगर कंगना ने आखिरकार ट्विटर पर वापसी कर ली।

20 अक्टूबर को रिलीज़ होगी इमरजेंसी...

Kangana Ranaut का Twitter अकाउंट हुआ रिस्टोर, वापसी आते ही किया Emergency  की रिलीज डेट का ऐलान - Republic Bharat
कंगना रनौत ने दूसरे ही ट्वीट में अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रिलीज़ की तारीख का भी एलान कर दिया है। कंगना ने इमरजेंसी की मेकिंग का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “और फिल्म की शूटिंग पूरी हुई. 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।”


Comment As: