Akhilesh Yadav met Anandi Ben (1)

अखिलेश यादव ने आनंदी बेन से मुलाकात कर मुकदमों को लेकर की शिकायत

अखिलेश यादव ने आनंदी बेन से मुलाकात कर मुकदमों को लेकर की शिकायत

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को राजभवन जाकर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की है। बतादें कि इस मुलाकात के दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा के 12 विधायकों ने भी मुलाकात की हैं। सपा प्रमुख ने राज्यपाल आनदी बेन से आजम खान पर हो रहे अत्याचार को लेकर बातचीत की है, सपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि आजम खान पर निरंतर झूठे मुकदमें लगाए जा रहे हैं। 

मुलाकात के बाद समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट

बतादें कि सपा प्रमुख ने एक ट्वीट कर कहा- सपा के वरिष्ठ नेता जनाब मोहम्मद आज़म ख़ान साहब पर निरंतर लगाए जा रहे झूठे मुकदमों को लेकर मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने सपा विधायकों के साथ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल महोदया श्रीमती आनंदी बेन पटेल जी से की मुलाकात। आज़म साहब पर हो रहे उत्पीड़न को रोकने की रखी मांग।

SP chief Akhilesh Yadav meets Anandiben Patel

आपको बतादें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल महोदया श्रीमती आनंदी बेन पटेल  से सपा विधायकों के साथ की मुलाकात की और आजम खान पर हो रहे उत्पीड़न को रोकने की मांग भी रखी हैं। इसके अलावा उनके खिलाफ दर्ज किए जा रहे मुकदमों को लेकर भी शिकायत की है। सपा प्रमुख ने कहा कि आजम खान को अनावश्यक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ फर्जी मुकदमें लगाए जा रहे हैं। सरकार बदले की नीयत से कार्रवाई कर रही है।


Comment As: