1619211905_stab

नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर बिहार के युवक को मारा चाकू

नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर बिहार के युवक को मारा चाकू

नूपुर शर्मा का विवाद अभी थमने का नाम नही ले रहा है। बता दें कि इस मामले को लेकर राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती के बाद बिहार के सीतामढ़ी में भी हमले की ऐसी ही घटना सामने आई है। सीतामढ़ी में नूपुर का विवादित वीडियो देखने के बाद एक युवक पर चाकू से वार कर दिया गया। लेकिन पुलिस ने इस बात से साफ इनकार किया कि यह नुपुर शर्मा से जुड़ा हमला है।

SHOCKER: Bihar youth stabbed 6 times for watching Nupur Sharma's video,  family makes BIG allegation | India News | Zee News

घटना 16 जुलाई की बताई जा रही है,सीतामढ़ी में हुए इस हमले में अंकित झा (23) गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी अभी भी हिरासत से बाहर है। हमले में पांच आरोपी थे। इनमें नानपुर गांव के गौरा उर्फ मोहम्मद निहाल और मोहम्मद बिलाल शामिल हैं।

सीतामढ़ी की घटना का एक कथित वीडियो, जिसमें छह बार छुरा घोंपा गया, वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक खून से लथपथ नजर आ रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक एक पान की दुकान पर खड़ा होकर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। तभी वहां सिगरेट पी रहे एक अन्य युवक से उसकी बहस हो गई। बाद में उक्त युवक अपने साथियों के साथ आया और अंकित पर हमला कर दिया। अंकित को छह बार चाकू मारा गया था। अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

After watching Nupur Sharma's video in Bihar, he was stabbed to death:  Reports MEERI News | Meeri News

वही अंकित झा मामले पर हमले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। परिवार का आरोप है कि पहली शिकायत में उन्होंने हमले को लेकर नूपुर शर्मा मामले का जिक्र किया था, लेकिन बाद में पुलिस ने इसे बदलने को कहा। दूसरी शिकायत से नूपुर शर्मा का नाम हटाने पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। अंकित के परिवार का आरोप है कि नुपुर शर्मा का वीडियो देखकर दूसरे धर्म के युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

Udaipur-like incident in Bihar: Man who watched Nupur Sharma's video was  stabbed, ran and attacked 6 times – न्यूज़लीड India

मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। घायल के पिता मनोज झा निवासी नानपुर गांव की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने आरोपितों के नाम बताए हैं।


Comment As: