दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल, पटना सिविल कोर्ट में ब्लास्ट

दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल, पटना सिविल कोर्ट में ब्लास्ट

Patna: बिहार की राजधानी पटना के सिविल कोर्ट में धमाका हुआ है वंही इस धमाके में पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं घायल पुलिसवालों में एक दारोगा भी शामिल हैं। जोकि कदमकुआं थाने की पुलिस से विस्‍फोटक बरामद किया था इस विस्‍फोटक को सीन कराने (कोर्ट को दिखाने) के लिए सिविल कोर्ट लाया गया था।

Bihar: पटना हाई कोर्ट ने बिहार के 7 जिलों के जजों को काम करने से रोका,  सुनवाई करने पर भी रोक लगाई; वजह स्पष्ट नहीं | TV9 Bharatvarsh

विस्‍फोटक को कोर्ट के एक कमरे में रखा गया था वही कुछ ही देर बाद कोर्ट के एक रूम में रखा विस्‍फोटक ब्‍लास्‍ट कर गया। धमाके की चपेट में मौजूद 4 पुलिसवाले भी आ गए।गंभीर रूप से घायल दारोगा को इलाज के लिए PMCH भेजा गया है और वंही अन्‍य दो घायल पुलिसकर्मियों का इलाज भी PMCH में ही चल रहा है।

जो बात-बात पर दूसरों की कर देता था हत्या, आज उसके शरीर में पुराने साथियों  ने उतार दी 4 गोली | Bihar News; Notorious youth shot dead by criminals in  Patna -

आधिकारिक रूप से यह पता नहीं चल सका है कि पटना सिविल कोर्ट के एक कमरे में रखा गए विस्‍फोटक में अचानक से ब्‍लास्‍ट कैसे हो गया। धमाके की आवाज सुनकर कोर्ट परिसर में कोलाहल मच गया। कोर्ट परिसर में मौजूद लोग वहां इकट्ठा हो गए और उन लोगो ने धमाके में घायल पुलिसकर्मियों को तत्‍काल इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया।


Comment As: