Untitled design (15)

CMO Aligarh: CMO अलीगढ़ ने किया स्वास्थ्यकेंद्र का औचक निरीक्षण, डॉक्टरों के छूटे पसीने

CMO Aligarh: CMO अलीगढ़ ने किया स्वास्थ्यकेंद्र का औचक निरीक्षण, डॉक्टरों के छूटे पसीने

काफी लंबे समय से स्वास्थ्य विभाग इगलास में मिल रही खामियों को लेकर लगातार स्वास्थ्य विभाग फिकरमंद नजर आ रहा है। जिसको लेकर बीते दिनों सांसद राजवीर दिलेर के द्वारा स्वास्थ्य केंद्र इगलास का औचक निरीक्षण किया गया था साथ ही स्वास्थ्य केंद्र इगलास में खामियों के अंबार मिले थे।

जिसकी शिकायत  CMO अलीगढ़ से भी की गई थी आज CMO अलीगढ़ के द्वारा स्वास्थ्य केंद्र इग्लास का औचक निरीक्षण करते हुए डॉक्टरों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए है। 

दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के तहसील इगलास के स्वास्थ्य केंद्र इगलास का है जहां पर CMO अलीगढ़ के द्वारा स्वास्थ्य केन्द्र इगलास का औचक निरीक्षण किया गया। CMO के द्वारा स्वास्थ्य केंद्र में खामियों के अंबार मिलने पर डॉक्टरों के पसीने छूटते नजर आए।  CMO ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र इगलास में खामियों का अंबार हैं। यहाँ डॉक्टरों की कमी होने की कई बार शिकायत आ चुकी है जिसको लेकर आज स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया गया। उनके द्वारा जानकारी मिली कि, डॉक्टरों की कमी होने कि शिकायत इगलास स्वास्थ्य केंद्र के द्वारा शासन तक पहुंचाई जा सकती है, लेकिन अभी तक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों का अभाव है। 

अब देखना यह होगा आखिर कब तक स्वास्थ्य केंद्र डॉक्टरों की कमी से जूझता रहेगा। डॉक्टर की कमी के अभाव के कारण आम जनता को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ख़ालिक़ अंसारी

Comment As:

Comment (0)