Untitled design (6)

Chattisgarh: रायपुर रेलवे धमाके में CRPF जवान घायल, ट्रैन में हुआ था धमाका  

Chattisgarh: रायपुर रेलवे धमाके में CRPF जवान घायल, ट्रैन में हुआ था धमाका

CRPF की 122वीं बटालियन के जवान जम्मू  स्पेशल ट्रैन में पलायन कर रहे थे तभी ग्रेनेड (जो डमी कारतूस बॉक्स में रखा था) वो फट गया। इस घटना में एक CRPF हवलदार की हालत गंभीर है जिससे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

crpf: Chhattisgarh: 4 CRPF personnel injured in blast inside train at Raipur  railway station | India News - Times of India

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में धमाका होने से CRPF के 6 जवान घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट सुबह 6:30 बजे हुआ था। मौके पर सीआरपीएफ के आला अधिकारी पहुंच गए है। 

VIDEO Raipur Railway Station Blast: Detonator explodes in train at Raipur  railway station 4 CRPF personnel injured
इससे पहले 17 जून को सिकंदराबाद से दरभंगा जंक्शन पहुंची सिकंदराबाद दरभंगा एक्सप्रेस के पार्सल वैन से उतारे गए रेडीमेड कपड़े के पैकेट में ब्लास्ट हो गया था। ट्रेन दिन में 1:18 बजे प्लेटफार्म नंबर दो पर रुकी, फिर पार्सल वैन से सामानों का पैकेट उतारा जाने लगा। 3:25 बजे रेडीमेड कपड़ों के पैकेट में से एक में विस्फोट हुआ था। दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट का 'पाकिस्तान कनेक्शन' भी सामने आया था। 

Chhattisgarh: Four CRPF personnel injured in blast at Raipur railway station  | India News | Zee News

वहीं, साल 2019 में कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस में धमाका हुआ था। कानपुर सेंट्रल से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंदी एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी थी। तभी वहां टॉयलेट में  विस्फोट हो गया था धमाका होते ही भगदड़ मच गई थी।   


Comment As:

Comment (0)