TMKOC

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुद को मानते हैं 'तारक मेहता' का ज़बरदस्त फैन, तो पहचानिए इन फोटो मे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुद को मानते हैं 'तारक मेहता' का ज़बरदस्त फैन, तो पहचानिए इन फोटो में अपने फेवरेट किरदार को

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) उन गिने चुने खास टीवी शोज़ में से एक है जो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा हैं। बीते 13 सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना है। इस शो का हर किरदार घर-घर में मशहूर हो चुका है। इन किरदारों को निभाने वाले तमाम कलाकार इस बीच बदलते रहे हैं लेकिन कुछ एक्टर ऐसे हैं जो कि शुरू से इस शो का हिस्सा रहे हैं। 

बड़े फैन हैं तो पहचानिए
ऐसे ही कलाकारों में से एक हैं एक्टर तन्मय वकारिया (Tanmay Vekaria) जो 'बाघा' (Bagha) का किरदार निभाते हैं। बाघा (Bagha) का बोलने का अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद है और उन्होंने अपनी अदाकारी से इस किरदार को बहुत ज्यादा मशहूर बना दिया है। वक्त के साथ बाघा (Bagha) काफी ज्यादा बदल चुके हैं लेकिन आज हम आपको उनकी एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी चकाचौंद रह जाएंगे। 

किरदार पहचान में ही नहीं आ रहें 
असल में इस फोटो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के तमाम कलाकार नज़र आ रहे हैं और कमाल की बात तो ये है कि इस थ्रोबैक फोटो में जेठालाल (Jethalal) के अलावा किसी भी किरदार को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। लेकिन हम आपको बता दें कि इस फोटो में जेठालाल (Jethalal) के अलावा बाघा (Bagha) और बापूजी (Bapuji) भी नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आप उन्हें पहचान पाए ?

ट्रिप पर गए थे बाघा
बता दें कि इस फोटो को खुद बाघा (Bagha) का किरदार निभाने वाले तन्मय (Tanmay) ने शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए बाघा (Bagha) ने लिखा, 'कुछ यादें हमेशा हमारे जेहन में रह जाती हैं। एक गुजराती प्ले के शानदार टूर पर हम लोग। ' बता दें कि यह तस्वीर 2007 में ली गई थी जब वो अपने गुजराती नाटक 'दया भाई दोध दया' के लिए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए थे। 


Comment As:

Comment (0)