sisodia-ians-1131486-1659175088

बीजेपी में आ जाओ बंद कर देंगे CBI, ED केस मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप

बीजेपी में आ जाओ बंद कर देंगे CBI, ED केस मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप

Delhi Excise Policy Row: दिल्ली सरकार में डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से ऑफर मिला है। उन्होंने एक ट्वीट में दावा किया है कि बीजेपी ने उन्हें AAP तोड़कर पार्टी में शामिल होने का संदेश दिया है, कि बीजेपी ने उन्हें भेजे संदेश में कहा है कि अगर वह ऐसा करते हैं तो सीबीआई-ईडी के केस बंद करवा देंगे।

Delhi excise policy row: Manish Sisodia blames L-G for 'last-minute U-turn'  | Latest News Delhi - Hindustan Times

AAP नेता ने ट्वीट किया मेरे पास भाजपा का संदेश आया है, “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं, मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं जो करना है कर लो।

AAP नेता ने यह दावा ऐसे समय किया है जब दिल्ली में नई आबकारी नीति के मामले में उनके खिलाफ केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की जांच चल रही है। इस कथित घोटाले में वह प्रमुख आरोपी हैं, सीबीआई ने इस मामले में करीब 13 लोगों के यहां छापा मारा और कई दस्तावेज जब्त किए हैं बीजेपी का दावा है कि इस आबकारी नीति के जरिए आम आदमी पार्टी ने अपने करीबियों को फायदा पहुंचाया जिसके चलते दिल्ली सरकार के आर्थिक नुकसान हुआ है।

BJP showing false report': Sisodia dismisses allegations of Delhi's  inflated oxygen need

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप-

दिल्ली बीजेपी के चीफ आदर्श गुप्ता ने रविवार को एक प्रेसवार्ता में आप नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था। स्वतंत्र भारत में पहली बार ये देखा गया है कि वही शिक्षा मंत्री हैं और वही शराब मंत्री हैं, केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति नहीं है, ये पापकारी नीति है, ये भ्रष्टाचारी नीति है ये अत्याचारी नीति है।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल मॉडल का मतलब है, आईएसआई मार्क की गारंटी से ज्यादा बड़ी गारंटी अरविंद केजरीवाल की करप्शन गारंटी 'आप' की दो प्रदेशों में सरकार दो स्वास्थ्य मंत्री, दोनों भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं अरविंद केजरीवाल की सरकार में 100 प्रतिशत भ्रष्टाचार है।


Comment As: