Mirzapur News: रामलीला कमेटी बरियाघाट के तत्वाधान में पूर्वांचल का सबसे बड़ा दशमी मेला , संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चियों की हुई मौत, CMO Aligarh: CMO अलीगढ़ ने किया स्वास्थ्यकेंद्र का औचक निरीक्षण, डॉक्टरों के छूटे पसीने, शराब के नशे में धुत पिता अपने बेटे को भुला मेले में, 17 घंटे ढूंढ़ने के बाद भी... , बैंक में निकलीं 7855 नौकरियां:IBPS ने निकालीं वैकेंसी, सिलेक्शन ऑनलाइन एग्जाम के जरिए; 27 तक करें अप्लाई, श्रम विभाग के द्वारा मजदूर व मेधावी छात्रों को बांटी गई साइकिल, साइकिल पाकर खिल उठे चेहरे, Dengue News: Aligarh में कहर बरपा रहा डेंगू और वायरल बुखार, 24 घंटे में 5 मरे, नगर पालिका से परेशान जनपद वासी, घर से सामने ही किया जा रहा कूड़ा डंप , Auraiya News: वाहन की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुद को मानते हैं 'तारक मेहता' का ज़बरदस्त फैन, तो पहचानिए इन फोटो में अपने फेवरेट किरदार को ,

za1

चन्दौसी में आयोजित हुआ प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन

चन्दौसी में आयोजित हुआ प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन

सभलं चन्दौसी में भारतीय जनता पार्टी प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचें  प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह। उन्होंने मोजूदा सरकार की उपलब्धियां गिनाई। 

नगर के एक निजी समारोह स्थल आशीष गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केबिनेट मंत्री एवं माद्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी व नगर प्रसिद्ध चिकित्सक गणेश मेला के संस्थापक, प्रबंधक डॉ ग्रिराज किशोर गुप्ता ने माँ शारदा के सन्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का प्रारभ्भ किया। 

इस मौके पर कैविनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा की आज प्रदेश में चारो ओर खुशहाली है। सरकार निरन्तर प्रदेश के विकाश के लिए कार्य कर रही है।

नगर विधायक एबं मंत्री गुलाब देवी ने कहा की सरकार बेटी और महिलाओं के सम्मान के लिए लगातार कार्य कर रही है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष ओमबीर खड़क बंशी, ब अन्य भाजपा के पदाधिकारी ब नगर प्रबद्ध गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

Report by: मुबारक अली


Comment As:

Comment (0)