11555118VAR_18GZP10_1663526454_1663526454

गाजीपुर जिले में डीएम की अनोखी पहल, कलेक्ट्रेट में बनेंगा शिकायत निस्तारण सेल

गाजीपुर जिले में डीएम की अनोखी पहल, कलेक्ट्रेट में बनेंगा शिकायत निस्तारण सेल

Gazipur: गाजीपुर में अखौरी ने जनपद के जिलाधिकारी  ने जिला पंचायत सभागार में पत्रकारो को संबोधित किया, जिसमें उन्होने कहा कि मेरी चार प्राथमिकताएं है, जिनमें तुरंत शिकायतो का निस्ताररण पहली प्राथमिकता है, जिससे शिकायतकर्ता को जल्द  से जल्दा राहत मिल सकें।

नवागत जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने किया कार्यभार ग्रहण – Purvanchal News

 वंही इसके लिए कलेक्ट्रेनट में शिकायत निस्तानरण सेल बनेंगा, जिसमें पीड़ित शिकायतो के प्रति जबाब देही के लिए अधिकारियों से बातचीत कर तुरंत समाधान किया जाएगाडीएम ने कहा कि जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था को और ज्यादा बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा।

अखौरी को दूसरी डीएम तैनाती के रूप में गाजीपुर की जिम्मेदारी मिली है। पड़ोसी राज्य बिहार की मूल निवासी आर्यका वाराणसी में एसडीएम सदर और मेरठ में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के साथ ही सीडीओ के पद पर भी कार्य कर चुकी हैं।

नवागत जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने संभाला पदभार ।

वहीं भदोही जिले में भी वह करीब एक साल तैनात रही हैं। उन्होंने भदोही जिले में पूर्व विधायक विजय मिश्र के खिलाफ गैंगस्टर लगाने के साथ ही उनके कई असलहों का लाइसेंस निरस्त करने समेत कानून व्‍यवस्‍था को लेकर कड़ा रुख रखा था। भदोही जिले में उन्‍होंने अपनी तैनाती के समय टीशर्ट और जींस पैंट को प्रशासनिक अधिकारियों में बैन करने समेत कड़ी कार्रवाई का आदेश भी चर्चा में रहा।


Comment As: