01dl_m_737_01102022_1_H@@IGHT_0_W@@IDTH_600 (1)

हरदोई में होमगार्डस कार्यालय भवन का उद्घाटन

हरदोई में होमगार्डस कार्यालय भवन का उद्घाटन

हरदोई में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति द्वारा जिला होमगार्ड्स कार्यालय के नवनिर्मित भवन का उदघाटन किया गया, इस अवसर पर डीजी होमगार्ड्स विजय कुमार मौर्य की भी गरिमामयी उपस्थिति रही, कार्यालय पहुंचने पर मंत्री का स्वागत जिला कमांडेंट होमगार्ड्स मनोज कुमार द्वारा किया गया।

एसपी कार्यालय के बाहर दिया धरना, बोले- जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हैं |  Demonstration outside the SP office, said - use casteist words - Dainik  Bhaskar

मंत्री द्वारा शिलापट का अनावरण कर कार्यालय का लोकार्पण किया गया, कार्यालय परिसर में मंत्री एवं डीजी होमगार्ड्स द्वारा वृक्षा रोपण किया गया, इस अवसर पर जनपद में अधिकारियों और होमगार्ड्स स्वयंसेवकों अन्य  अधिकारियों कर्मचारियों के द्वारा किये गए उत्कृष्ट कार्यों की प्रशंसा की गयी साथ ही होमगार्डस जवानों का मनेबल बढ़ाया।

राज्य मंत्रियों द्वारा होमगार्ड कार्यालय के सम्मुख वृक्षारोपण एवं नवीन भवन  का होगा उद्घाटन — Wortheum

महत्वपूर्ण स्थलों में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे जवानों द्वारा निरंतर सराहनीय योगदान दिया जा रहा है। प्रदेश सरकार होमगार्ड, स्वयंसेवकों से संबंधित सभी प्रकार की समस्याओं के निराकरण के लिए कृत संकल्प है। इस अवसर पर उनके द्वारा अपने हाथों से भंडारा, प्रसाद वितरित किया गया। मंत्री जी ने तिरगां यात्रा को सफल आयोजन के लिए तीन अधिकारियों, कर्मचारियों को और छह अधिकारियों एवं कर्मचारियों को को अमृत सरोवर के अवसर पर मित्र सम्मान अवार्ड प्रदान किया।


Comment As: