सामूहिक बलात्कार

कैसे हुआ आदमी का सामूहिक बलात्कार ?

कैसे हुआ आदमी का सामूहिक बलात्कार ?

Crime News : इन दिनों दुष्कर्म और महिला के साथ अत्याचार आएं दिन बढ़ते जा रहे हैं। जिसको लेकर प्रशासन भी सवालों के घेरे में आता जा रहा हैं। मगर ये मामला तो उल्टा ही हो गया इस बार एक युवक ही दुष्कर्म का शिकार बन गया, इस हैरान कर देने वाले मामला सामने आते ही हर जगर हड़कंप मचा हुआ हैं। लोगों की सोच के परें इस मामले में चार लड़कियों ने पहले सड़क किनारे चल रहे युवक को किडनैप किया और फिर बारी-बारी से उसका बलात्कार किया। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब नशे में धुत लड़कियों ने उस युवक को जबरदस्त शराब भी पिलाई और उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। 

See the source image

आपको बतादें कि यह सनसनीखेज मामला पंजाब के जालंधर का है। जहां एक व्यक्ति ने मामले को लेकर दावा किया है कि कार सवार लड़कियों ने पता पूछने के बहाने पहले उसके मुंह पर कुछ स्प्रे किया, फिर उसकी आंखों पर पट्टी बांध कर उसका किडनैप कर लिया और उसे अज्ञात स्थान पर ले गए। इतना ही नहीं बल्कि उसको जबरदस्त शराब पीला कर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। 

रेप का आरोप लगाने वाले व्यक्ति का कहना है कि उसके साथ रेप करने वाली लड़कियों की उम्र 20 से 23 साल के बीच की रही होगी। युवक ने बताया की वो शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। पीड़ित युवक का कहना है कि वो चमड़े के कारखाने में काम करता है और वो सोमवार को काम कर अपने घर लौट रहा था जिस दौरान उसके साथ यह घटना घटी। 

मामले को लेकर पीड़ित युवक ने कहा- जब उसे होश आया तो वो कार में ही लड़कियों के साथ बैठा हुआ था। उसे हाथ बंधे हुए थे और आंखों पर भी पट्टी बाँधी हुई थी। वहीं चारों लड़कियां शराब पी रही थी। उन्होंने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद उसे एक अज्ञात जगह पर आंख और हाथ बांध कर छोड़ कर फरार हो गई।

See the source image

बदनामी के डर से दर्ज नहीं कराया मामला

बदनामी के डर से वहीं इस व्यक्ति ने अभी तक मामला दर्ज नहीं करवाया है। रेप के मामले को लेकर व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी ने बदनामी के डर से मामला दर्ज करवाने से मना कर दिया है। हालांकि मामला सामने आने के बाद पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विभाग ने स्वत: संज्ञान लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।


Comment As: