1600x960_1075415-accident

रांची में महिला सब-इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला

रांची में महिला सब-इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला

रांची से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है।  बुधवार यानि 20 जुलाई को तड़के यहां एक अपराध विरोधी जांच अभियान के दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने संध्या टोपनो नाम की एक महिला उप-निरीक्षक को कुचल डाला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुपुदाना के प्रभारी के रूप में तैनात महिला एसआई ने पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया लेकिन गाड़ी नहीं रुकी और पुलिस अधिकारी के ऊपर चढ़ा दी गई। चालक मौके से भागने में सफल रहा लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Police on alert after SUV mows down one | Ranchi News - Times of India

इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और सब इंस्पेक्टर के शव को अपने कब्जे में ले लिया। घटना बुधवार तड़के तीन बजे की है, जब तुपुदाना में अपराध विरोधी जांच अभियान चलाया जा रहा था।

इसी तरह की एक तरह हरियाणा के नूंह जिले के पचगांव गांव में मंगलवार को खनन माफिया ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी।

DSP killing row: Haryana govt says 138 FIRs, 253 vehicles seized for  illegal mining in 2022-23 | Chandigarh News - Times of India

रिपोर्ट्स का कहना है कि अवैध खनन की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई मौके पर पहुंचे थे। पत्थरों से लदे वाहन को रोकने का प्रयास करने पर डीएसपी को डम्पर ने कुचल दिया। वाहन के टायर के नीचे आने से सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

ranchi naked headless body of woman recovered in ormanjhi police rape  suspected | Ranchi News – India TV

चौंकाने वाली घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस तैनात करेगी। अनिल विज ने एएनआई को बताया, "मैंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। हम इलाके में पुलिस और बल तैनात करेंगे और किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा।"


Comment As: