inter-caste-marriage

इंटरकास्ट मैरिज ने चलवाई ताबड़तोड़ गोलियां...

इंटरकास्ट मैरिज ने चलवाई ताबड़तोड़ गोलियां...

 इंटरकास्ट मैरिज ने चलवाई ताबड़तोड़ गोलियां...

अंजलि को लतीफ से शादी करना पड़ा भारी, पति को अपने रिश्तेदारों पर शक... रिश्‍तेदारों को नागवार गुजरा तो मार दी गोली!

अंजलि ने अब्दुल से निकाह किया, शौहर के परिजनों ने ही पीठ में मार दी गोली

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज एक दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक हिंदू युवती को दूसरे धर्म के लड़के के साथ शादी करना भारी पड़ गया। अंजाम ये हुआ कि युवती अंजलि को आज सुबह दिनदहाड़े गोली मार दी गई। गोली लगने से युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे तुरंत सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है। वारदात के बाद जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर वरदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो चुके थे। 

वही पुलिस के अनुसार अंजलि ने 1 साल पहले लतीफ से इंटरकास्ट मैरिज की थी। इंटरकास्ट मैरिज के कारण दोनों के परिवार वाले नाखुश थे, दोनों की जान को खतरा भी था। इसी के कारण दोनों ने पुलिस सुरक्षा की मांग कर रखी थी। बुधवार की सुबह अंजलि मुरलीपुरा के पास अपने ऑफिस जा रही थी। तभी एक्टिवा पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने अंजलि पर तबाड़तोड़ गोली चलाना शुरु कर दी। गोली युवती की रीढ की हड्डी पर लगी जिसके बाद अंजलि वहीं पर गिर पड़ी। 
 

एक साल पहले हुआ था इस जोड़ें को प्यार...

अंजलि ने की अब्दुल से शादी: पति के रिश्तेदारों ने मारी गोली, पुलिस जांच में  जुटी... | Anjali married Abdul: Husband's relatives shot, police engaged in  investigation...
युवती को दिनदहाड़े गोली मारने से इलाके में सनसनी फैल गई हैं। घायल अंजलि को गंभीर हालत में तुरंत सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि अंजलि को एक साल पहले लतीफ से प्यार हुआ था। इंटरकास्ट होने के कारण दोनों के घरवाले उनके रिश्ते से नाखुश थे। लेकिन इसके बावजूद दोनों ने अकेले ही शादी कर ली, जिसके बाद दोनों हंसी खुशी मुरलीपुरा स्कीम में अपनी लाइफ जी रहे थे।  

लतीफ का था दुसरा निकाह...

अंजलि को लतीफ से शादी करना पड़ा भारी, ऑफिस आते वक्त मुस्लिम रिश्‍तेदारों ने  मार दी गोली । hindu girl anjali shot in jaipur married muslim boy latif -  India TV Hindi

बतादें कि मुरलीपुरा में स्थित अंजलि एक इंडिया मार्ट में काम करती है। पुलिस जांच में सामने आया है कि लतीफ की अंजलि से दूसरी शादी थी। लतीफ की पहली शादी एक मुस्लिम महिला से हुई थी। मगर पहली शादी में कुछ विवाद के होने के कारण लतीफ ने अंजलि से दूसरी शादी की थी। इसीलिए दोनों के घर वाले इस रिश्ते से नाखुश थे। लतीफ की पहले चूड़ियों की दुकान थी। बुधवार की सुबह जब अंजलि ऑफिस के गेट के पास पहुंची तभी ही एक्टिवा सवार बदमाशों ने उस पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए। 

लतीफ ने जताया रिश्तेदारों पर शक...

karnataka, karnataka news एक और हैवानियत! प्रेम जाल में फंसा न्यूड  VIDEO-फोटो ली, फिर नाबालिग का रेप; यूनुस बोला- शादी करनी है तो इस्लाम कबूल  करो
मामले घट जाने के बाद पुछताछ के दौरान घायल अंजलि के पति लतीफ ने इस हमले में अपने ही रिश्तेदार पर शंका जाहिर की है। बता दें कि पुलिस के पास कुछ सस्पेक्ट लोगों के नाम भी आए हैं, और जब पुलिस ने उन नामों को तलाशा तो पता चला कि वो सभी फरार बताए जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है, साथ ही वह लतीफ का भी पुराना रिकॉर्ड खंगालने में लगी है। बता दें कि लतीफ मूलतया जयपुर की भट्टा बस्ती का रहने वाला बताया जा रहा है, वही लतीफ का ये भी कहना है कि उन्हे बहुत बार धमकियां मिल चुकी हैं। परिजनों ने इससे पहले अपहरण की भी कोशिश कि थी और उसका केस भी दर्ज कराया था।


Comment As: