बंपर प्राइस

केरल के ऑटो चालक ने जीता करोड़ों का बंपर प्राइस, 500 रूपये की खरीदी थी लॉटरी

केरल के ऑटो चालक ने जीता करोड़ों का बंपर प्राइस, 500 रूपये की खरीदी थी लॉटरी

Bumper Price : केरल के ओणम में रहने वाले एक ऑटो चालक ने ओणम में पहली बार बंपर प्राइस जीता हैं। यह एक ऐसा बंपर प्राइस है जिसमें केरल लॉटरी के इतिहास में सबसे ज्यादा रकम दांव पर लगी थी। बतादें कि विजेता ने लॉटरी में 25 करोड़ की रकम जीती हैं जिसमें टैक्स की कटौती करने के बाद वीनर ऑटो चालक को 15 करोड़ 75 लाख रुपये की रकम दी जाएंगी। 

केरल: कर्ज के चलते घर बेच रहा था शख्स, दो घंटे पहले अचानक जीत गया एक करोड़  की लॉटरी - kerala man wins Rs 1 crore lottery hours before selling house out

कहते हैं ना भगवान किस पर मेहरबान हो जाएं ये तो कोई नहीं जानता हैं। कब रंक को राजा और राजा को रंक बना दें इसका पता तो वक्त ही बताता है इसका जीता जागता उधारण केरल का रहने वाला अनूप ऑटोरिक्शा वाला हैं वो अपने डेली रूटीन में तो ऑटो चलाता था और किसी तरह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मगर कहते हैं ना ऊपर वाला जब किसी पर मेहरबान हो जाएं तो जब भी देता है तो छप्परफाड़ कर देता है।

ऐसे ही कुछ करिशमा ऑटो चालक अनूप के साथ हुआ है। जिसने केरल में इस साल की ओणम बम्पर लॉटरी जीती है। केरल राज्य लॉटरी विभाग ने रविवार को दोपहर 2 बजे ओणम बम्पर 2022 के परिणामों की घोषणा की। ओणम बंपर 2022 का पहला पुरस्कार 25 करोड़ रुपये का था। पहला पुरस्कार तिरुवनंतपुरम के श्रीवरहम के एक ऑटो चालक अनूप को मिला है।

onam bumper lottery of rs 25 crore: रातों-रात बदली केरल के ऑटो रिक्शा  ड्राइवर की किस्मत, जीती 25 करोड़ रुपये की लॉटरी - Economic Times Hindi


बात करें अनूप के लाइफस्टाइल की-

करोड़पति अनूप ऑटोरिक्शा चालक है जो पहले एक होटल में शेफ के रूप में भी काम करता था। अनूप ने शनिवार रात भगवती एजेंसी से लॉटरी की टिकट खरीदा था। केरल लॉटरी की माने तो अनूप ने जो टिकट खरीदा था उसका नंबर TJ 750605 था, जिससे उसने ₹25 करोड़ का इनाम जीता था। 25 करोड़ रूपये की वीनिंग रकम के बाद टैक्स कटौती होगी जिसके बाद ऑटोचालक अनुप को 15 करोड़ 75 लाख रुपये मिलेंगे।

Won't stop buying lottery tickets, says Anoop who won Rs 25cr Onam lottery  - NewsDeal


जानें पहला, दूसरी, और तीसरे का क्या है बंपर ऑफर

एक बातचीत के दौरान कहा जा रहा है कि अनूप बंपर पुरस्कार पाने के बाद उत्साह से भरा हुआ है। पहले वह एक होटल में शेफ के तौर पर काम कर रहा था और शेफ के तौर पर काम करने के लिए मलेशिया जाने की योजना बना रहा था। उसने लोन के लिए बैंक से संपर्क भी किया था। जिसके बाद उसका लोन भी मंजूर हो गया था। केरल के वित्त मंत्री के एन बालगोपाल ने रविवार दोपहर परिवहन मंत्री एंटनी राजू और वट्टियूरकावु विधायक वी के प्रशांत की उपस्थिति में लकी ड्रॉ निकाला।

Kerala Auto Driver Wins Rs 25 Crore in Onam Lottery Day After His Rs 3 Lakh  Loan Was Approved

बतादें कि इस साल का ओणम बंपर प्राइस केरल लॉटरी के इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत है, पहला बंपर ऑफर के पुरस्कार के लिए 25 करोड़ और दूसरे बंपर पुरस्कार के लिए 5 करोड़ रुपये और तीसरे पुरस्कार के रूप में 10 व्यक्तियों के लिए 1 करोड़ रुपये थे। जिसमें पहले लकी ड्रॉ के कुपन का वीनर अनुप ऑटोरिक्शा वाला हैं। 


 


Comment As: