wdf

खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे लखनऊ के शहर में...

खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे लखनऊ के शहर में...


 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्कूटी पर रोमांस (Romance) के बाद कार का सनरूफ खोलकर रोमांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले हजरतगंज जैसे पॉश इलाके में बीच सड़क पर एक युवक और युवती का एक्टिवा गाड़ी पर रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की।

Lucknow में स्कूटी के बाद अब कार का सनरूफ खोलकर रोमांस, पुलिस ने खंगाले CCTV  - Lucknow After scooty now romance by opening the sunroof of the car, police  searched CCTV lclv -

Lucknow: तहजीब के शहर लखनऊ में 'इश्क का बेशर्म रंग' एक बार फिर देखने को मिला है। यहां स्कूटी पर रोमांस के बाद कार के सनरूफ खोलकर रोमांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो ने एक बार फिर लखनऊ वासियों को शर्मसार कर दिया। बता दें, यह वारयल वीडियो लखनऊ के लोहिया पथ का है। वीडियो सामने आने के बाद लखनऊ पुलिस भी हरकत में आ गई और वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बता दे कि लखनऊ के लोहिया पथ पर एक लग्जरियस कार के सनरूफ़ ग्लास को हटाकर रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक लड़का और लड़की एक-दूसरे के गले में हाथ डाल कर रोमांस करते हुए किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कार के पीछे चल रही कार में बैठे किसी शख्स ने इन दोनों कपल्स की हरकतों का वीडियो बना लिया।

एक्टिवा के बाद खुली कार में रोमांस...

Lucknow Couple Viral Video: लखनऊ में लव कपल का नया वीडियो, स्कूटी के बाद अब  कार
बता दे कि पहले हजरतगंज जैसे पॉश इलाके में बीच सड़क पर एक युवक और युवती का एक्टिवा गाड़ी पर रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की थी। ऐसे में अब लखनऊ के लोहिया पथ पर एक लग्जरियस कार के सनरूफ ग्लास को हटाकर रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक लड़का और लड़की एक दूसरे के गले में हाथ डाल कर रोमांस करते हुए किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो...
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीडियो में एक कार नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि वीडियो में कपल कार का सनरूफ खोलकर एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। वही वीडियो में सुना जा सकता है कि युवक कहता है कि लखनऊ का कल्चर ऐसा कभी नहीं रहा। एक युवक का कहना है कि वह बड़े घर का लड़का है। वीडियो बनाने वाले शख्स ने अपनी कार से वीडियो रिकॉर्ड किया है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि काले और सफेद कपड़े पहने एक सफेद रंग की कार पर प्यार करते नजर आ रहे हैं।

इस मामले में एडीसीपी ट्रैफिक ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है, गाड़ी के नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है, जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा और फिर मोटर वेहीकल एक्ट उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाएगी।


 


Comment As: