17c9ad89-7b2a-4c6c-a15c-4f2df66fa6fa

महाराजगंज में बाल संरक्षण विभाग के कर्मचारी पर मुकदमा दर्ज

महाराजगंज में बाल संरक्षण विभाग के कर्मचारी पर मुकदमा दर्ज

Maharajganj: महाराजगंज में संविदा पर तैनात बाल संरक्षण अधिकारी जकी अहमद के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। अधिकारी पर बिजली विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर 1.10 लाख रुपये लेने का आरोप, पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है।

एक जनपद एक उत्पाद उत्तर प्रदेश की आधिकारिक वेबसाइट / महाराजगंज

सदर कोतवाली क्षेत्र के सतभरिया निवासी धर्मेंद्र शर्मा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी कि जनवरी 2019 में बाल संरक्षण इकाई में तैनात बाल संरक्षण अधिकारी जकी अहमद ने बिजली विभाग में नौकरी लगवाने की पेशकश की। इसके लिए उसने 1.10 लाख रुपये की मांग की। धर्मेंद्र के मुताबिक उसने कर्ज लेकर जकी अहमद को रुपये दिए लेकिन नौकरी नहीं मिली।

some relief will be given to mahrajganj in lockdown-03 with restrictions -  ऑरेंज जोन महराजगंज में कल से लॉकडाउन में शर्तों के साथ मिलेगी कुछ छूट

कोरोना काल में रुपये मांगने पर जकी अहमद ने वापस नहीं किया। एक चेक दिया जिसे बैंक ने खारिज कर दिया है। अब रुपये मांगने पर वह धमकी दे रहा है। वंही सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि राय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर बाल संरक्षण अधिकारी जकी अहमद के खिलाफ धोखाधड़ी, धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Comment As: