31d1b295aa18f4edd31715f6bd3bd5f71663581835065470_original

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने साड़ी-स्पोर्ट्स शूज में खेला फुटबॉल

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने साड़ी-स्पोर्ट्स शूज में खेला फुटबॉल

Mahua Moitra Played Football: तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने सोमवार को कृष्णानगर एमपी कप टूर्नामेंट में साड़ी में फुटबॉल खेलते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं।

महुआ मोइत्रा के 'बैग' को लेकर इंटरनेट पर बवाल! जमकर ट्रोल हो रहीं TMC सांसद  - TMC mp mahua moitra video viral on social media Louis Vuitton monsoon  session NTC - AajTak

मोइत्रा द्वारा ट्विट (Twitter) की गई तस्वीरों में वह स्पोर्ट्स शूज और धूप के चश्मे के साथ लाल-नारंगी रंग की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं, पहली तस्वीर में वह गेंद का पीछा करते हुए और उसे किक मारती दिख रही हैं, एक अन्य तस्वीर में वह गोलपोस्ट पर एक गोलकीपर की भूमिका में भी गोल रोकती दिखाई दे रही हैं, टीएमसी सांसद ने ट्वीटर पर अपनी इस तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "कृष्णनगर एमपी कप टूर्नामेंट 2022 के फाइनल से मजेदार पल, और हां, मैं साड़ी में खेलती हूं।

टीएमसी सांसद को साड़ी पहने फुटबॉल खेलते देख सोशल मीडिया यूजर्स प्रभावित हुए हैं, जिनमें से एक भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी भी थीं, एक यूजर ने लिखा कि यह शानदार है, आप बहुत ही सराहनीय हैं, एक अन्य ने कहा कि फुटबॉल और साड़ी कठिन प्रतिस्पर्धी हैं लेकिन आपने इसे आसान बना दिया है, कुछ राजनेताओं को खेल और सक्रिय जीवनशैली को बढ़ावा देते हुए देखकर खुशी हुई।

सांसद महुआ मोइत्रा ने TMC से बनाई दूरी! अपनी ही पार्टी के ट्विटर हैंडल को  किया अनफॉलो

पहले भी उतर चुकी फुटबॉल मैदान में-

यह कोई पहली बार नहीं है जब सांसद महुआ मोइत्रा को फुटबॉल के मैदान पर साड़ी में देखा गया है, इससे पहले उन्होंने फुटबॉल खेलते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं जब तृणमूल कांग्रेस ने खेला होबे दिवस मनाया और खेलों को बढ़ावा देने के लिए पूरे पश्चिम बंगाल में मैचों का आयोजन किया।

जाने कौन हैं महुआ मोइत्रा-

टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर सीट से सांसद हैं, उन्होंने साल 2019 में बीजेपी (BJP) के कल्याण चौबे को 63 हजार वोटों से हराकर पहली बार लोकसभा पहुंची, इससे पहले वह विधायक भी रह चुकी हैं, 2016 में उन्होंने करीमपुर विधानसभा सीट से जीत दर्ज की थी, यानि टीएमसी में शामिल होने से पहले वह कांग्रेस में थीं, लेकिन वह अधिक दिनों तक कांग्रेस में नहीं रहीं और उन्होंने टीएमसी ज्वाइन कर लीं, राजनीति में आने से पहले महुआ मोइत्रा लंदन की प्रतिष्ठित बैंकिंग कंपनी में नौकरी करती थीं, साल 2009 में वह भारत लौट आईं और यहां राजनीति में भाग्य आजमाया।

 


Comment As: