Noida

मेट्रो के भूत की प्रशासन ने बताई सच्चाई...

मेट्रो के भूत की प्रशासन ने बताई सच्चाई...

Noida: ग्रेटर नोएडा के मेट्रो में मंजुलिका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं, इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं की ये लड़की सभी को कैसे मेट्रो में डराती हैं। मंजुलिका को देखकर सभी यात्री डर गए थे, वहीं अब इस पूरे मामले को लेकर नोएडा अथॉरिटी की सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने ट्वीट कर सफाई देते हुए वीडियों की सच्चाई बताई है।

नोएडा की एक्वा लाइन में यात्री उस समय परेशान हो गए जब उन्हें एक लड़की मंजुलिका बन कर मेट्रो में डराने लगी थी। यह लड़की भूल भुलैया फिल्म की 'मंजुलिका' के रूप में तैयार होकर यात्रियों को डराने लगी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि नोएडा में मेट्रो में भूत दिखाई दिया है। हालांकि यह एक विज्ञापन था और इस घटना को लेकर अब नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने पूरे सच्चाई बताई दी है।

जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

वायरल वीडियो को लेकर नोएडा अथॉरिटी की सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने इस पूरे मामले पर ट्वीट कर सफाई दी है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एक विज्ञापन शूटिंग का हिस्सा है जो 22 दिसंबर को NMRC नीति के तहत आयोजित किया गया था। फिल्म की शूटिंग के लिए इजाजत ली गई थी लेकिन अब यह मॉर्फ्ड वीडियो के तौर पर वायरल हुआ है। एनएमआरसी ने फिल्म शूटिंग नीति को मंजूरी दी है जहां यह गैर-किराया बॉक्स राजस्व अर्जित करने के लिए किराये के आधार पर रोलिंग स्टॉक सहित बुनियादी ढांचा प्रदान करता है।

The truth behind the viral video of Manjulika and money heist in Noida Metro  came to the fore-Manjulika In Noida Metro: नोएडा मेट्रो में आ गई

इस वीडियो को लेकर उन्होंने यह भी बताया कि एनएमआरसी कॉरिडोर पर दिल्ली स्थित फिल्म प्रोडक्शन हाउस बोट एयर डोप्स के लिए मैसर्स क्रिएटिव प्रोडक्शंस द्वारा विज्ञापन की शूटिंग की गई थी। हालांकि मंजुलिका के ड्रेस में मेट्रो में घूम रही लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मेट्रो में लड़की  'मंजुलिका' की आवाज निकालकर लोगों के पास जाती है और उन्हें डराती है। वहीं इस मेट्रो के इस कोच में मंजुलिका के बाद वेब सीरीज मनी हाइस्ट के कैरेक्टर को भी देखा गया। ट्रेन में इस तरह की घटना को देख यात्री वीडियो बनाते हुए नजर आए।


Comment As: