6c8354ec-60ee-4926-8dab-7f5e05b3ed4e

Happy Birthday: आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है मौनी रॉय

Happy Birthday: आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है मौनी रॉय

Mouni Roy Happy Birthday: एक्ट्रेस मौनी रॉय जिन्होने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सिनेमाजगत में एक अलग पहचान बना चुकी है। एक्ट्रेस आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म पश्चिम बंगाल के कूच बिहार शहर में 28 सिंतबर 1985 को हुआ था। हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मानी जाती हैं. साल 2007 में एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से एक्टिंग डेब्यू किया और अपने अभिनय से घर-घर में खास पहचान कर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की. (फोटो साभार: imouniroy/Instagram)

उनकी तस्वीरें बीच से वायरल हो रहीं हैं। मौनी रॉय की दमदार फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है। उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। मौनी रॉय आज टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी। वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 पहले ही सीरियल के बाद मौनी को कई टीवी शोज के ऑफर मिलने लगे. ‘श्श्श..फिर कोई है’, ‘देवों के देव महादेव’ जैसे ऐतिहासिक शो ने मौनी की पॉपुलैरिटी में खूब इजाफा किया. (फोटो साभार: imouniroy/Instagram)

एक्ट्रेस नेहाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्हें मालदीव में वेकेशन मनाते हुए देखा जा सकता है। खूबसूरत ड्रेस पहनकर हाथ में ग्लास लेकरमौनी को डांस करते हुए देखा जा सकता है। मौनी रॉय इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बाल खोल रखे हैं। और वो डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

 एकता कपूर के सुपरनेचुरल शो ‘नागिन 1’, ‘नागिन 2’, ‘नागिन 3’ की सफलता के बाद मौनी रॉय सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस में शुमार हो गईं. मौनी ने रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7’ में भी हिस्सा लिया. (फोटो साभार: imouniroy/Instagram)

आपको बता दें, मौनी रॉय इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ रही हैं। फिल्म में मौनी ने तहलका मचा दिया। जिसके बाद फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी के साथ-साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। इसके अलावा मौनी रॉय कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

 मौनी रॉय टीवी शोज, फिल्मों, एड फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया से कोरड़ों की कमाई करती हैं. इतना ही नहीं म्यूजिक वीडियोज से भी एक्ट्रेस शानदार कमाई करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौनी की नेटवर्थ 40 करोड़ रुपए है. (फोटो साभार: imouniroy/Instagram)

एक्ट्रेस ने एकता कपूर के फेमस सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया था। हालांकि , मौनी को खासा पहचान 'नाागिन' से मिली। इस सीरियल ने उन्हें हर घर की चहेती बना दिया।इससे पहले दर्शक मौनी को 'सती' के किरदार के लिए जानते थे, सीरियल 'महादेव' में उन्हें माता के रूप में देखा गया था।

 स्टाइलिश और लग्जरी लाइफ जीने वाली मौनी रॉय मुंबई में दो अपार्टमेंट्स की मालकिन भी हैं. मौनी रॉय लग्जरी गाड़ियों की भी शौकीन हैं. इनके कार कलेक्शन में मर्सेडीज ही ज्यादा है. एक्ट्रेस के पास करीब डेढ़ करोड़ की कीमत वाली मर्सेडीज जीएलएस 350 D और 67 लाख की मर्सेडीज बेंज ई क्लास भी है. (फोटो साभार: imouniroy/Instagram)

इसके अलावा मौनी रॉय ने 'कस्तूरी', 'दो सहेलियां',  'जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' सीरियल में काम किया है।  'नागिन 1', 'नागिन 2', 'नागिन 3' की सफलता के बाद मौनी सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस में शुमार हो गईं।पत्रकार बनने का सपना लेकर दिल्ली आई इस बंगाली बाला के बारे में कोई नहीं जानता था कि वह एक दिन एक्टिंग कीदुनिया में छा जाएंगी। आज मौनी रॉय के अभिनय और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है।


Comment As: