अब लगेगा 10 हजार जुर्माना

Tractor-Trolley Road Accident: अब लगेगा 10 हजार जुर्माना

Tractor-Trolley Road Accident: अब लगेगा 10 हजार जुर्माना

Tractor-Trolley Road Accident: आए दिन ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से होने वाले सड़क हादसे के मामले सामने आ रहे हैं। जिससे जनहानि भी काफी हो रही हैं। मगर इन सड़क हादसों को लेकर प्रशासन भी कोई एक्शन नहीं ले रहा हैं। ट्रैक्टर-ट्रॉली से होने वाले हादसों को लेकर प्रशासन का यह ढीले रवैये के कारण यह दुर्घटना दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। ट्रैक्टर-ट्रॉली से होने वाले इन सड़क हादसों पर ना ही RTO एक्शन ले रहा हैं, ना ही ट्रैफिक पुलिस कोई निगाह ड़ाल रही हैं, और ना ही पुलिस इसको लेकर कोई सख्त एक्शन ले रही हैं। ऐसा में ही एक मामला कानपुर से आया है जिसमें 26 लोगों की मौत ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने के वजह से हो गई।

इस मामले को लेकर सीएम योगी ने अपनी ट्वीट के जरिए प्रदेश वासियों से अपिल भी की हैं जिससे की ट्रैक्टर-ट्रॉली के हो रहे सड़क हादसों को रोका जा सकें, सीएम ने अपने ट्वीट में कहा- "प्रिय प्रदेश वासियो, मेरी अपील है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली का उपयोग सिर्फ कृषि कार्यों और माल ढुलाई के लिए ही करें। इससे सवारियों की ढुलाई कदापि न करें। जीवन अमूल्य है, कृपया लापरवाही न बरतें"

इस प्रशासन अब सख्त नजर आ रहा हैं कानपुर भीषण सड़क बाद अब उत्तर प्रदेश में ट्रैक्टर ट्राली पर सवारी बैठाना अब पड़ेगा भारी। मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद निर्देश जारी। 10 हजार जुर्माने का प्रावधान जारी हो गया।

यह भी पढ़ें- ट्रैक्टर-ट्रॉली बना यमराज, फिर भी लोग नहीं लेते सबक


Comment As: