एक बार फिर नाबालिग की इज्जत हुई शर्मसार

एक बार फिर नाबालिग की इज्जत हुई शर्मसार, दरिंदगी की हदें पार

एक बार फिर नाबालिग की इज्जत हुई शर्मसार, दरिंदगी की हदें पार

राजस्थान। राजस्थान के अलवर जिले से एक मामला सामने आ रहा हैं। जहां एक और लड़की की इज्जत शर्मसार हो गई। कोई उसके दर्द की गुहार सुनने वाला नहीं था, दरिंदों ने मासुम की इज्जत को पहले ब्लैकमेल किया फिर दरिंदगी की हदें पार की और अपनी की हुई हरकतो को वायरल कर दिया। बतादें कि अलवर जिले की नाबालिग लड़की के साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया है।

Young Man Did Sexual Assault With Three Minor Girls In Delhi - फिर शर्मसार  हुई दिल्ली: हैवान ने तीन नाबालिगों को बनाया हवस का शिकार, कमरे में इज्जत  लुटते देखती रहीं दो

जानें दरिंदगी का पूरा मामला

राजस्थान के अलवर जिले में दरिंदों ने 16 वर्षीय नाबालिग को प्राइवेट तस्वीर दिखाकर पहले उसे ब्लैकमेल किया और प्राइवेट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे साथ ही साथ पीड़िता से रंगदारी भी वसूल की। मामले को लेकर जब पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की तब पीड़िता ने बताया- उसे ब्लैकमेल कर आरोपियों ने 50 हजार रुपये की रकम भी वसूली हैं। पीड़िता ने आरोपियों को लेकर बताया कि सभी की उम्र 20 वर्ष के आसपास की है। 

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने जिले की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की की निजी तस्वीरें प्राप्त कीं और उसे यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर उसने 50,000 रुपये नहीं दिए तो वो तस्वीरें को वायरल कर देंगे। जिसके बाद में पीड़िता को बुलाकर मुख्य आरोपी समेत आठ लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। बतादें कि गैंगरेप की घटना के बाद बुधवार को नाबालिग पीड़िता के भाई ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

Neighbor raped 13-year-old girl in Nalagarh, accused arrested | Rape: अब  हिमाचल में 13 साल की नाबालिग लड़की से रेप, आरोपी निकला पड़ोसी | Hari Bhoomi

पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर भाई नें बताई यह बात

मामले को लेकर पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता के भाई ने खुलासा करते हुए कई बड़ी जानकारी दी, पीड़िता के भाई ने बताया की साहिल के रूप में पहचाने जाने वाले मुख्य आरोपी ने 31 दिसंबर, 2021 को उसकी बहन को पास की एक जगह पर बुलाया और कहा की उसके पास उसकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें हैं। अगर वह नहीं आती है, तो वो इन्हें वायरल कर देगा। आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा जब आरोपी के बताएं गए स्थान पर मौके पर पहुंची तो वहां पर आठ लोग मौजूद थे। जिन्होंने युवती के कपड़े उतार दिए और उसका यौन शोषण किया। साथ ही दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया।

दिल्ली की महिला प्रवक्ता का बताकर अश्लील वीडियो वायरल, पीड़िता ने दर्ज  कराया केस - delhi bjp spokes person video viral women leader delhi police  fir ntc - AajTak

ज्यादा रकम नहीं मिलने पर वीडियो किया वायरल 

पीड़िता के भाई के द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता से पैसे भी वसूलना शुरू कर दिया था और वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया था। भाई ने अपनी शिकायत में बताया कि इस साल अप्रैल से जून के बीच में आरोपी ने पीड़िता से 50 हजार रुपये भी वसूल किया था। आरोपियों की पैसों की डिमांड बढ़ती जा रही थी जब वह और अधिक पैसे देने में विफल रही, तो आरोपी ने सोशल मीडिया ग्रुप पर वीडियो वायरल कर दिया।

MP: रेप के बाद नाबालिग को कुएं में फेंका, पीड़िता के दोनों पैरों में लगी  गंभीर चोट - Rape Minor Girl thrown into well Katni Madhya Pradesh tstc -  AajTak

दुष्कर्म के आरोपी पर लगी यह गंभीर धाराएं

आपको बतादें कि मामले को लेकर पुलिस ने Pocso एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर दिया हैं। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक अतुल आगरा ने कहा, "भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 डी और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (Pocso) अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया आरोप सही प्रतीत होते हैं। मामले की आगे की जांच की जा रही है। साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।" 


Comment As: