Mirzapur News: रामलीला कमेटी बरियाघाट के तत्वाधान में पूर्वांचल का सबसे बड़ा दशमी मेला , संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चियों की हुई मौत, CMO Aligarh: CMO अलीगढ़ ने किया स्वास्थ्यकेंद्र का औचक निरीक्षण, डॉक्टरों के छूटे पसीने, शराब के नशे में धुत पिता अपने बेटे को भुला मेले में, 17 घंटे ढूंढ़ने के बाद भी... , बैंक में निकलीं 7855 नौकरियां:IBPS ने निकालीं वैकेंसी, सिलेक्शन ऑनलाइन एग्जाम के जरिए; 27 तक करें अप्लाई, श्रम विभाग के द्वारा मजदूर व मेधावी छात्रों को बांटी गई साइकिल, साइकिल पाकर खिल उठे चेहरे, Dengue News: Aligarh में कहर बरपा रहा डेंगू और वायरल बुखार, 24 घंटे में 5 मरे, नगर पालिका से परेशान जनपद वासी, घर से सामने ही किया जा रहा कूड़ा डंप , Auraiya News: वाहन की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुद को मानते हैं 'तारक मेहता' का ज़बरदस्त फैन, तो पहचानिए इन फोटो में अपने फेवरेट किरदार को ,

download (2)

फूलन का बनेगा ट्रस्ट

मीरजापुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद

मीरजापुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद ने पूर्व सांसद फूलन देवी के अंतेष्टि स्थल चौबे घाट श्मशान भूमि पर आयोजित कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रस्ट बनाने की घोषणा की । कहा कि फूलन की कर्म भूमि पर पार्क स्मारक बनाया जाएगा ।

देश के विभिन्न भागों में निषादराज और फूलन देवी की मूर्ति स्थापित की जाएगी । ताकि लोग फूलन देवी से प्रेरणा ले सकें । मौन धारण कर जिले की सांसद रही फूलन देवी को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया । उन्होंने फूलन देवी के नाम पर राजनीति करने और उनकी संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप पूर्व नगर विधायक पर लगाया । कहा कि फूलन देवी की संपत्ति पर कब्जा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । आन्दोलन करके उन्हे जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी ।

ज्ञानपुर से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने पर उन्होंने इसे राजनैतिक साजिश बताया । कहा कि उन्हें साजिश के तहत प्रताड़ित किया जा रहा है ।


Comment As:

Comment (0)