cdg

नहीं रहे सऊदी के छोटे शेख...

नहीं रहे सऊदी के छोटे शेख...

अजीज अल अहमद हमेशा लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहे। उनकी लोकप्रियता सिर्फ सऊदी अरब में ही नहीं थी बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग यूएई यानी संयुक्त अरब अमीरात में भी थी।

सऊदी अरब के 'छोटे शेख' का न‍िधन, मॉडल संग Video हुआ था वायरल - short-videos  AajTak

वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन लोग फेमस हो जाते हैं। ऐसे ही दुनिया के सबसे छोटे शेख के तौर पर सऊदी अरब का एक शख्स मशहूर हुआ था और अब उसकी मौत हो गई है। सबसे छोटे शेख का नाम अजीज अल अहमद था। उनकी सऊदी अरब में ही 27 साल की उम्र में मौत हुई है। बता दें कि शेख एक मॉडल के साथ वीडियो में वायरल हुए थे। बता दें कि दुनिया के सबसे छोटे शेख एक शानदार और लग्जरी जिंदगी जी रहे थे। वो आलीशान घर में रहते थे और लग्जरी कार में चलते थे। वे हमेशा ही लोगों के बीच काफी पॉपुलर थे। उनकी पॉपुलैरिटी न केवल सऊदी अरब में थी बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग यूएई यानी संयुक्त अरब अमीरात में भी थी।

CAUSE OF DEATH: Saudi YouTuber and Comedian, Aziz Al-Ahmad al-Qazm, died  after battle with alleged heart attack

अजीज अल अहमद का जन्म 1995 में रियाद में हुआ था। वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिककॉक में काफी फेमस थे। यहां उनके 90 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा यूट्यूब में भी उनके 8 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। बता दे कि अजीज अल अहमद की मौत की खबर उनके दोस्त यजान अल असमर ने दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत 19 जनवरी को हुई। उन्होंने अपने लास्ट मैसेज में कहा था, कि वे अपने फैंस से बहुत प्यार करते हैं।

हार्मोनल और जेनेटिक डिजीज से पीड़ित थे अजीज...

Youtuber Aziz Al Ahmad Dikabarkan Meninggal Dunia - terkenal
अजीज अल अहमद को अल कजम के नाम से भी जाना जाता था जिसका अर्थ अरबी में बौना होता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजीज जन्म से ही हार्मोनल डिसऑर्डर और जेनेटिक डिजीज से पीड़ित थे। वे शादीशुदा थे, और उनका एक बेटा भी है। अजीज यूट्यूब पर मजेदार वीडियो अपलोड करते थे जिसे फैंस काफी पसंद किया करते थे।

शेख की एक मॉडल से थी काफी अच्छी दोस्ती...

Is Aziz married to Cookie? Who is the wife of Aziz Al-Ahmad, the Saudi  YouTuber?
आपको बता दें कि शेख की एक मॉडल से काफी अच्छी दोस्ती थी और वह कई बार उनके वीडियोज में उनके साथ नजर आते थे। कार से रेगिस्तान में वीडियो बनाते समय उनके साथ वह मॉडल देखी जाती थीं। इस दौरान उनकी महंगी और चौड़ी कारें भी नजर आईं, जिससे उनकी काफी फैन फॉलोइंग थी।


Comment As: