Mirzapur News: रामलीला कमेटी बरियाघाट के तत्वाधान में पूर्वांचल का सबसे बड़ा दशमी मेला , संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चियों की हुई मौत, CMO Aligarh: CMO अलीगढ़ ने किया स्वास्थ्यकेंद्र का औचक निरीक्षण, डॉक्टरों के छूटे पसीने, शराब के नशे में धुत पिता अपने बेटे को भुला मेले में, 17 घंटे ढूंढ़ने के बाद भी... , बैंक में निकलीं 7855 नौकरियां:IBPS ने निकालीं वैकेंसी, सिलेक्शन ऑनलाइन एग्जाम के जरिए; 27 तक करें अप्लाई, श्रम विभाग के द्वारा मजदूर व मेधावी छात्रों को बांटी गई साइकिल, साइकिल पाकर खिल उठे चेहरे, Dengue News: Aligarh में कहर बरपा रहा डेंगू और वायरल बुखार, 24 घंटे में 5 मरे, नगर पालिका से परेशान जनपद वासी, घर से सामने ही किया जा रहा कूड़ा डंप , Auraiya News: वाहन की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुद को मानते हैं 'तारक मेहता' का ज़बरदस्त फैन, तो पहचानिए इन फोटो में अपने फेवरेट किरदार को ,

sidharth-shehnaaz-shahbaaz-1200

Siddhartha Shukla

शहनाज़ गिल के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए लिखा हार्दिक नोट: 'आपका परिवार मेरा परिवार है'

पिछले हफ्ते, सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन की खबर ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया और घोर सन्नाटा छा गया। अभिनेता के प्रशंसक और दोस्त शहबाज बदेशा सहित उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

सिद्धार्थ की कथित प्रेमिका, गायिका-अभिनेत्री शहनाज़ गिल के भाई, शहबाज अपने तरीके से शोक मना रहे हैं। दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार के दिन से, शहबाज सिद्धार्थ की तस्वीरें और उन्हें समर्पित हार्दिक नोट्स पोस्ट कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर श्रद्धांजलि देते हुए शो से बिग बॉस 13 के विजेता की एक तस्वीर साझा की। इसे फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए शहबाज ने लिखा, 'तुम्हारा दर्द ही मेरा दर्द है। आपका परिवार मेरा परिवार है।" उन्होंने यह भी लिखा, शेर, एक शीर्षक जिसका उपयोग वह दिवंगत स्टार को प्यार से करने के लिए करते हैं।

यह पहली बार नहीं था जब शहबाज ने सिद्धार्थ को याद किया हो। 3 सितंबर की रात उन्होंने सिद्धार्थ की एक सोलो फोटो पोस्ट की और लिखा, 'आप हमेशा हमारे साथ हैं और हमेशा रहेंगे। मैं आपके जैसा बनने की कोशिश करूंगा। यह अब एक सपना है और यह सपना जल्द ही सच होगा।

शहबाज, जो कुछ समय के लिए बिग बॉस सीजन 13 में थे, ने शो से एक तस्वीर साझा की। बीबी हाउस की तस्वीर में सिद्धार्थ को शहबाज से कुछ कहते हुए दिखाया गया है। "मैंने तुमसे बहुत कुछ सीखा है। और मुझे पता है कि मैं तुम्हारे जैसा कुछ बड़ा हासिल कर लूंगा।

सिद्धार्थ की मौत की खबर मिलते ही शहबाज शहनाज के साथ जाने के लिए दौड़ पड़े। शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने भी इंस्टाग्राम पर अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “विश्वास नहीं हो रहा। तुम हमें दिल में रहेंगे (यह विश्वास करना कठिन है कि आप हैं।

आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे)। ” अभिनेता की मृत्यु के दिन, उन्होंने एक मीडिया पोर्टल को सूचित किया कि उनकी बेटी ठीक नहीं है। सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।


Comment As:

Comment (0)