Mirzapur News: रामलीला कमेटी बरियाघाट के तत्वाधान में पूर्वांचल का सबसे बड़ा दशमी मेला , संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चियों की हुई मौत, CMO Aligarh: CMO अलीगढ़ ने किया स्वास्थ्यकेंद्र का औचक निरीक्षण, डॉक्टरों के छूटे पसीने, शराब के नशे में धुत पिता अपने बेटे को भुला मेले में, 17 घंटे ढूंढ़ने के बाद भी... , बैंक में निकलीं 7855 नौकरियां:IBPS ने निकालीं वैकेंसी, सिलेक्शन ऑनलाइन एग्जाम के जरिए; 27 तक करें अप्लाई, श्रम विभाग के द्वारा मजदूर व मेधावी छात्रों को बांटी गई साइकिल, साइकिल पाकर खिल उठे चेहरे, Dengue News: Aligarh में कहर बरपा रहा डेंगू और वायरल बुखार, 24 घंटे में 5 मरे, नगर पालिका से परेशान जनपद वासी, घर से सामने ही किया जा रहा कूड़ा डंप , Auraiya News: वाहन की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुद को मानते हैं 'तारक मेहता' का ज़बरदस्त फैन, तो पहचानिए इन फोटो में अपने फेवरेट किरदार को ,

l-a-li-a_1630656366

Sidharth Shukla Last Rites: सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा शुरू, शहनाज़ नहीं सम्भाल पा रही ये सदमा

Sidharth Shukla Last Rites: सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा शुरू, शहनाज़ नहीं सम्भाल पा रही ये सदमा

Sidharth Shukla: अभिनय की दुनिया के नामी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का कल निधन हो गय। सिद्धार्थ शुक्ला आज अंतिम यात्रा पर निकल चुके है।  

एंबुलेंस के जरिए उनका पार्थिव शरीर सीधा ओशिविरा श्मशान की ओर जा रहा है। यहीं पर थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।  अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस सहनाज गिल श्मशान पहुंच चुकी हैं। इस दौरान शहनाज गिल काफी भावुक दिखीं। 

आज दोपहर करीब दो बजे सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया जाएगा। ब्रह्माकुमारी संस्था से जुड़े लोग अपने रीति-रिवाज के साथ अंतिम संस्कार करेंगे। माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर मुंबई पुलिस भी बयान जारी कर सकती है। 


Comment As:

Comment (0)