Mirzapur News: रामलीला कमेटी बरियाघाट के तत्वाधान में पूर्वांचल का सबसे बड़ा दशमी मेला , संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चियों की हुई मौत, CMO Aligarh: CMO अलीगढ़ ने किया स्वास्थ्यकेंद्र का औचक निरीक्षण, डॉक्टरों के छूटे पसीने, शराब के नशे में धुत पिता अपने बेटे को भुला मेले में, 17 घंटे ढूंढ़ने के बाद भी... , बैंक में निकलीं 7855 नौकरियां:IBPS ने निकालीं वैकेंसी, सिलेक्शन ऑनलाइन एग्जाम के जरिए; 27 तक करें अप्लाई, श्रम विभाग के द्वारा मजदूर व मेधावी छात्रों को बांटी गई साइकिल, साइकिल पाकर खिल उठे चेहरे, Dengue News: Aligarh में कहर बरपा रहा डेंगू और वायरल बुखार, 24 घंटे में 5 मरे, नगर पालिका से परेशान जनपद वासी, घर से सामने ही किया जा रहा कूड़ा डंप , Auraiya News: वाहन की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुद को मानते हैं 'तारक मेहता' का ज़बरदस्त फैन, तो पहचानिए इन फोटो में अपने फेवरेट किरदार को ,

pl

मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने का आईपीएल-2021 के दूसरे फेज पर पड़ा असर? इंग्लैंड के 3 दिग्गज लीग से हटे

मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने का आईपीएल-2021 के दूसरे फेज पर पड़ा असर? इंग्लैंड के 3 दिग्गज लीग से हटे

इंग्लैंड के डेविड मलान (Dawid Malan) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण में हिस्सा नहीं लेंगे. पंजाब किंग्स ने मलान के हटने की पुष्टि भी कर दी है. इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों ने टी20 विश्व कप और एशेज सीरीज की तैयारी का हवाला देकर आईपीएल से नाम वापस लिया है.

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट रद्द (Manchester Test Called Off) होने का आईपीएल-2021 के दूसरे चरण पर असर पड़ा है. इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो और क्रिस वोक्स लीग से हट गए हैं. हालांकि किसी ने भी मैनचेस्टर टेस्ट को इसका जिम्मेदार नहीं बताया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उनके हटने की वजह यही है. इंग्लैंड के तीनों खिलाड़ियों ने टी20 विश्व कप और एशेज सीरीज की तैयारी का हवाला देकर आईपीएल से नाम वापस लिया है. पंजाब किंग्स ने मलान के आईपीएल 2021 से हटने की पुष्टि भी कर दी है.

फ्रेंचाइजी ने शनिवार को एक बयान जारी कर बताया कि मलान आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के लिए यूएई नहीं आ रहे हैं. उन्होंने टी20 विश्व कप और एशेज से पहले कुछ वक्त परिवार के साथ बिताने का फैसला किया है. पंजाब ने मलान के रिप्लेसमेंट के रूप में दक्षिण अफ्रीका के एडन मार्करम (Aiden Markaram) को टीम से जोड़ा है.

इंग्लिश खिलाड़ियों ने भले ही विश्व कप और एशेज सीरीज का हवाला देकर आईपीएल से हटने लीग से हटने की जानकारी दी है. लेकिन इसके पीछे की वजह भारत-इंग्लैंड के बीच रद्द हुआ मैनचेस्टर टेस्ट है. दरअसल भारत के खिलाफ यह टेस्ट रद्द होने के बाद इंग्लिश फैंस के साथ-साथ खिलाड़ी भी बीसीसीआई और टीम इंडिया से बेहद नाराज थे. उन्होंने टीम इंडिया को इस टेस्ट के रद्द होने के लिए जिम्मेदार माना था.

 

Tushita Srivastva

Comment As:

Comment (0)