आतंकवाद का गढ़

इन दो मौलानाओं ने पाकिस्तान को बताया आतंकवाद का गढ़

इन दो मौलानाओं ने पाकिस्तान को बताया आतंकवाद का गढ़

Lucknow: मुंबई में हुआ 26/11 का हमला एक ऐसा हमला था जिसमें हिंदू, मुसलमान, सुन्नी, शिया सब मारे गए थे। इस आतंकवाद को याद करके आज भी लोगों की आंखे नम हो जाती है। इसी 26/11 की बरसी पर राजधानी लखनऊ में  मुस्लिम उलेमाओं की बड़ी बैठक होगी। इस बैठक में आतंकवाद के खिलाफ देश भर के उलेमा जुटेंगे। इस कार्यक्रम के बारे में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए मौलाना यासूब अब्बास और मौलाना सैफ अब्बास ने बताया कि ऑल इंडिया हुसैनी फंड की ओर से 26 तारीख को एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 

See the source image

 मुम्बई हमले को याद करते हुए यासूब अब्बास ने बोला कि लाहौर से आतंकवाद शुरू हो कर हिंदुस्तान तक पहुंच गया है। ईरान, इराक से लेकर हर जगह शियो पर हमले हो रहे हैं। पाकिस्तान से आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।

इस मजलिस पर लोग एतराज कर रहे हैं। जो दुश्मन शियो के हैं वही दुश्मन हिंदुस्तान के भी हैं, पाकिस्तान आतंकवाद का गढ़ बना हुआ है। बता दें कि जानकारी के मुताबिक हिंदुस्तान और पूरे मुल्क में शियो को मारने के लिए फंडिंग लाहौर से हो रही है।

See the source image

मौलाना यासूब अब्बास ने बताया कि मुम्बई आतंकी हमले को लेकर लखनऊ में बरसी रखी जा रही हैं जो 26/11 में मारे गए लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि की तरह होगी।


Comment As: