Untitled design (23)

संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चियों की हुई मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चियों की हुई मौत

रायबरेली के ऊंचाहार थाना इलाके में लईया नमकीन खाने से तीन बालिकाओं की हालत बिगड़ गई है। इलाज के दौरान इनमें से दो बच्चियों की मौत हो गई जबकि एक अन्य का इलाज जारी है। 

मामला ऊंचाहार थाना इलाके के मिर्ज़ा इनायतउल्लाहपुर का है।यहां के रहने वाले नवीन सिंह की तीन बेटियां सुबह पास के संदीप जनरल स्टोर से लाई और नमकीन खाने के लिए लेकर आई थीं। लाई और नमकीन खाते ही तीनों बच्चियों को उल्टियां होने लगीं। 

परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे जहां दोनो की मौत हो गई।परिजनों ने बिना पुलिस को सूचित किये दोनो बच्चियों को गोकना घाट की नाव से जाकर नदी के पार दोनो शवों को दफना दिया।इस बीच एक अन्य बेटी की भी तबियत खराब होने लगी तो उसे भी परिजन अस्पताल लेकर गए जहां उसके स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है। 

SDM ऊंचाहार के मुताबिक लगभग 5 वर्षीय पीहू और 10 वर्षीय वैष्णवी की इलाज के दौरान मौत हुई है, जबकि 7 वर्षीय विधि के स्वास्थ्य में सुधार है।उधर ज़िला प्रशासन को मामले की जानकारी होते ही  SDM ऊंचाहार पुलिस के बल के साथ गोकना घाट पहुंचे और कब्र से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। संदीप जनरल स्टोर नाम की जिस दुकान से लाई और नमकीन बच्चों ने खरीदी थी वहां खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने पहुंच कर नमूना भर लिया है।
                             
 

ओम शंकर शुक्ला

Comment As:

Comment (0)