ravan1234

संभल विरोधी काले कानूनों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

संभल विरोधी काले कानूनों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

संभल के गुन्नौर शनिवार को संयुक्त किसान मोर्चा के निर्देश पर राष्ट्रीय आवाहन पर विरोधी किसान तीन काले कानून के विरोध में किसानों द्वारा ग्राम उधरनपुर अजमत नगर तहसील गन्नौर में भारत सरकार का पुतला जलाया गया। विरोध प्रदर्शन में कहा वर्तमान सरकार का जब तक, यह किसान विरोधी तीन काले कानून वापस नहीं होते तब तक देश में ऐसे ही क्रमबद्ध आंदोलन चलते रहेंगे क्योंकि किसानों को दिल्ली की सीमाओं पर बैठे आज लगभग 11 माह हो चुके हैं परंतु भारत सरकार किसानों की नहीं सुन रही है। 

किसानों में भारी आक्रोश है या तो किसानों की बात यह सरकार माने नहीं तो आने वाले समय में किसान इस सरकार को उखाड़ फेंक देंगे अगर यह सरकार नहीं मानती है तो किसान वोट की चोट करेगा लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है एमएसपी पर कानून बने यह किसानों की मांग है। 

अब तक दिल्ली बॉर्डर के चारों तरफ जो किसान बैठे हैं उन सीमाओं पर लगभग 700 से ऊपर किसान शहीद हो चुके हैं परंतु सरकार द्वारा अभी तक किसानों की नहीं सुनी गई है और ना ही एक शब्द किसानों के लिए कहा है इस सरकार से निकम्मी सरकार नहीं है कोई भी यह सरकार किसान विरोधी है। 

यह कार्यक्रम निवर्तमान  जिला प्रमुख मीडिया प्रभारी कुमरपाल यादव के नेतृत्व में हुआ। इस वक्त मौजूद रहे नेकसे यादव ब्लॉक उपाध्यक्ष हरीश कुशवाह सोवरन शहाजी संजू यादव सोनपाल सिंह टीकम सिंह रामेश्वर सुरेश आदि किसान मौजूद रहे। 
 

मुबारक अली

Comment As:

Comment (0)