खूंखार 'भेड़िया' बने वरुण धवन फर्स्ट लुक आउट

खूंखार 'भेड़िया' बने वरुण धवन फर्स्ट लुक हुआ आउट

खूंखार 'भेड़िया' बने वरुण धवन फर्स्ट लुक हुआ आउट

मुबंई। वरुण धवन और कृति सेनन की इस साल की सबसे बहुचर्चित फिल्म भेड़िया 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वरुण धवन ऑडियंस के चहेते एक्टर हैं। वरुण 19 अक्टूबर को इंडस्ट्री में अपना एक दशक पूरा करने जा रहे हैं। इस मौके पर वरुण अपने फैंस के लिए भी एक अनोखा सरप्राइज लेकर आए हैं। वरुण अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भेड़िया का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। वही इस फिल्म में वरुण के  सोथ कृति सेनन भी नजर आयेंगी। बता दे कि कृति सेनन हाल ही में 'हम दो हमारे दो' में नजर आई थीं। वहीं, वरुण धवन आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आए थे। 

टीजर हुआ रिलीज

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'भेड़िया' इसलिए अनोखी है क्योंकि इसे दोनों की वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाने की कोशिश की गई है। स्त्री के हॉरर कॉमिडी जॉनर के बाद अमर अब अपने फैंस के बीच 'भेड़िया' के रूप में 'क्रीचर कॉमेडी' का नया जॉनर पेश करने जा रहे हैं। भेड़िया का टीजर देखते ही आपको जंगलों के बीच घूमते, शिकार करते खूंखार भेड़ियों की याद आ जाएगी। 

Varun Dhawan-Kriti Sanon to be seen in the horror film 'Wolf'|हॉरर फिल्‍म ' भेड़िया' में नजर आएंगे वरुण धवन-कृति सैनन

जो घनघोर अंधेरा छाते ही शिकार पर निकल पड़ते हैं। जिनकी आवाज से ही किसी के भी मन में सिहरन पैदा हो जाए। घने अंधेरे और जंगल के बीच शिकार पर निकले भेड़िया, भागते हुए वरुण धवन और फिर आग की लपटों से बनते भेड़िया को देखकर आप भी कह उठेंगे, भागो भेड़िया आया। 

टीजर में जबरदस्त गाना भी है, जो आपको बताता है कि कैसे भेड़िया अपने पापी पेट के लिए इंसानों को अपना खाना बनाएगा। हालांकि टीजर में फिल्म की एक्ट्रेस  कृति सैनन का न होना खलता है। मेकर्स का दावा है कि ट्रेलर का यह मात्र 30 प्रतिशत ही है, पूरा मजा तो ट्रेलर में आने वाला है, जो 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Comment As: