बेंगलुरु

क्यों गर्ल्स हॅास्टल में भी सुरक्षित नहीं लड़कियां...

क्यों गर्ल्स हॅास्टल में भी सुरक्षित नहीं लड़कियां...

क्यों गर्ल्स हॅास्टल में भी सुरक्षित नहीं लड़कियां...  

 

मोहाली जैसा  MMS कांड, बेंगलुरु में भी लड़कियों के 1200 वीडियो-फोटो  मोबाइल में...

Mobile revolution gives cyber crime a boost- The New Indian Express

मामला बेंगलुरु की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी का है। बीबीए का एक छात्र कॉलेज लड़कियों के सेमी न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी लडके ने गर्ल्स वॉशरूम में  हिडन कैमरे लगा रखे थे। जांच में पुलिस को आरोपी लडके के मोबाइल से लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड वीडियो और साथ में तस्वीरें भी मिली हैं।

3 Ways Cyber-Crime Impacts Business | Complete Controller

बेंगलुरु की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट पर छात्राओं के सेमी न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शुभम एम आजाद से बीबीए कर रहा है। यूनिवर्सिटी होसाकेरेहल्ली के पास है। आरोपी शुभम लड़कियों के वॉशरूम में हिडन कैमरे लगा के वीडियो रिकॉर्ड करता था। जांच के समय आरोपी के मोबाइल से 1200 से अधिक लड़कियों सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें मिले हैं।  
बता दें कि शुभम पर अपनी ही प्रेमिकाओं की हाफ नेकेड तस्वीरें क्लिक करने का भी आरोप है, साथ ही  शुभम पर आरोप ये भी है,  कि उसने अपनी ही प्रेमिकाओं की सहमति के बिना उनकी हाफ नेकेड तस्वीरें खींची थी।  

 आखिर कैसे पकड़ा गया?

10 Types of Cyber Crime in India | How to Prevent Cybercrime

 कुछ लड़कियों ने हाल ही में आरोपी छात्र शुभम को वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाते पकड़ा था, जिसके बाद शुभम मौके से तुरंत फरार हो गया। अरोपी शुभम के एक एक कारनामे उस समय सामने आया ,जब सीसीटीवी कैमरे की  प्रशासन ने जांच की। आरोपी शुभम पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। जिस वजह से उसे पहले भी गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बाद में उससे माफीनामा लिखवाकर छोड़ दिया गया था। 

मोबाइल में मिली 1200 से अधिक आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें 

Top 7 Mobile Security Threats in 2020

कॉलेज की प्रोफेसर की शिकायत पर आरोपी शुभम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जब पुलिस ने शुभम का मोबाइल जब्त किया और जांच की तो पुलिस के भी उस  होश उड़ गए, जब पता चला कि उसके मोबाइल में लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड वीडियो और फोटो है।
 

बता दें कि आरोपी शुभम के पास एक फोन और भी है, जिसको लेकर संभावना जताई जा रही है कि उस फोन में और भी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हो सकते हैं। इस मामले को  लेकर गिरीनगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है, और साथ ही आरोपी को गिरफ्त में लेकर उससे पूछताछ भी की जा रही है।  


 


Comment As: