हिंदी दिवस (2)

Zomato Co-founder Resigns: Zomato के co-founder गौरव गुप्ता ने किया रेज़ाइन

Zomato Co-founder Resigns: Zomato के co-founder गौरव गुप्ता ने किया रेज़ाइन

Zomato Co-founder Resigns: Zomato के कोफ़ाउंडर गौरव गुप्ता ने एक ईमेल में लिखा, 'Zomato को आगे ले जाने के लिए हमारे पास अब एक बेहतरीन टीम है और यह मेरे लिए अपनी यात्रा में एक वैकल्पिक रास्ता अपनाने का समय है'। 


Zomato Co-founder Resigns: इस साल की शुरुआत में फूड डिलीवरी की इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले Zomato के कोफाउंडर गौरव गुप्ता(Zomato cofounder Gaurav Gupta) ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया है। मंगलवार को Zomato में अपनी टीम के सदस्यों और सहयोगियों को संबोधित करते हुए, गुप्ता ने एक ईमेल में लिखा, "मैं और अधिक नहीं मांग सकता था - मैं अपने सभी अनुभवों के लिए बहुत आभारी हूं और मेरे आस-पास के सभी लोगों के लिए आभारी हूं जिन्होंने मुझे बनने में मदद की। बहुत बेहतर इंसान।"

गुप्ता ने भी ईमेल में भी गोयल को धन्यवाद दिया। “मुझे इस जर्नी का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद दीपी। मैं हमेशा उस अद्भुत समय को संजो कर रखूंगा जो हमने साथ में बिताया है। मैंने आप सभी से बहुत कुछ सीखा है और मैं अपने दिल में जानता हूं कि आप जोमैटो को उस ऊंचाई तक ले जाएंगे जिसकी ज्यादातर लोग कल्पना भी नहीं कर सकते।

proud


Comment As: