कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जैकलीन फर्नांडीज ने खोला एनजीओ, गरीबों को खिलाएंगी खाना

0Shares
देश में इन दिनों कोरोना संक्रमितों के आंकड़े दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में देश की कई संस्थाए और सेलिब्रिटीज महामारी से जूझ रहे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं।
इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज का। अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने इस कोरोना काल के बीच एक फाउंडेशन की स्थापना की है। जिसके जरिए वह गरीब लोगों को मुफ्त में खाना खिलाएंगी। जैकलीन फर्नांडीस के इस फाउंडेशन नाम ‘यू ओनली लिव वन्स’ है।।
इसकी जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की । जैकलीन ने  सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं।,जिनमें वह  गरीब लोगों को खाना बांटती और उनके लिए खाना बनाती नजर आ रही हैं।
इन तस्वीरों को साझा करते हुए जैकलीन फर्नांडीस ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मदर टेरेसा ने एक बार कहा था, ‘भूखे लोगों का पेट भरने से ही शांति की शुरुआत होती है’। मैं वास्तव में आज मुंबई रोटी फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करती हूं, जिसे मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त श्री डी शिवानंदन चलाते हैं।
महामारी के दौरान रोटी बैंक ने अब तक लाखों भूखे लोगों के लिए भोजन तैयार किया और उसे बांटा है। वह इस बात का सटीक उदाहरण हैं कि #दयालुता क्या करने की ख्वाहिश रखती है और मुझे इस दौरान उनकी मदद करने मे गर्व महसूस हो रहा है। हम बस एक बार जिंदगी जीते हैं! आइए, इस जिंदगी को दूसरों की मदद करने और अपने आसपास के लोगों की दयालुता की कहानी को साझा  करने के लायक बनाये!’
सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडीस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और इस पहल के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *