Ajit Singh Massacre के आरोपी, धनंजय सिंह ने किया कोर्ट में सरेंडर, इतने हजार था इनाम

0Shares

Ajit Singh Massacre

पूर्व ब्लॉक प्रमुख Ajit Singh massacre में खुद को चारो ओर से घिरता देख आरोपी व पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। बता दें कि प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में धनंजय सिंह ने आत्म समर्पण किया है।

Ajit Singh Massacre

वहीं, इस मामले में पुलिस ने धर पकड़ तेज कर दी थी। साथ ही लखनऊ पुलिस ने धनंजय पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित कर दिया था। इससे पहले Ajit Singh massacre  केस में लखनऊ पुलिस ने धनंजय सिंह पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। Ajit Singh massacre के अवैध तरह से अर्जित की हुई संपत्तियों का कमिश्नरेट पुलिस ने ब्यौरा इकट्ठा कर लिया गया था।

वहीं, लखनऊ में 6 फ्लैट, दो फॉर्महाउस, गोमती नगर में लैब सहित प्रदेश के कई जिलों में पेट्रोल पंप, स्टैंड, फॉर्महाउस सहित कई संपत्तियों को चिह्नित किया गया है। कमिश्नरेट ने धनंजय सिंह की गिरफ्तारी के लिए गुडंबा, सुल्तानपुर रोड स्थित सूर्य अपार्टमनेंट सहित कई ठिकानों पर छापेमारी भी की थी।

Ajit Singh Massacre

बताते चलें लखनऊ के कठौता, चौराहे पर अजीत सिंह की बीती 6 जनवरी को हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अजीत की पत्नी रानू सिंह ने मऊ में जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह, आजमगढ़ के माफिया कुंटू सिंह उर्फ ध्रुव सिंह, अखंड सिंह व गिरधारी विश्वकर्मा उर्फ डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी थी। वहीं विभूतिखंड में अजीत के करीबी मोहर सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया था।

Must Read : BREAKING: Mithun Chakraborty बीजेपी में होंगे शामिल, 7 मार्च को पीएम मोदी की रैली में रहेंगे मौजूद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *