WhatsApp Image 2022-07-24 at 1

लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

बिहार के कुख्यात अपराधी रईस खान गैंग के अपराधियों के द्वारा लखनऊ में किसी वारदात को अंजाम दिए जाने की घटना को लखनऊ पुलिस ने विफल कर दिया। कमिश्नरेट के पूर्वी जोन में रविवार की सुबह केंट, आशियाना और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग की गई।

बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में किसी पुलिसकर्मी को तो गोली नहीं लगी लेकिन पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

Lucknow Cant Thana DCP Prachi Singh And Police Arrest Three Shooters After  Encounter Of Rais Khan Gang | Lucknow News: लखनऊ पुलिस के हाथ लगी बड़ा  सफलता, रईस खान के गैंग की

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के अनुसार रविवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि बिहार के कुख्यात अपराधी रईस खान गैंग के कुछ बदमाश कैंट थाना क्षेत्र के लोको चौराहे के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है इस सूचना के बाद कैंट आशियाना और क्राइम ब्रांच की टीम को बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भेजा गया तो एक मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाशों के द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई डीसीपी अनुसार बदमाशों के द्वारा की जा रही फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में घायल तीनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है  पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाशों के नाम काशिफ , मुन्ना और मोहम्मद फैसल है काशिफ और फैजल के पैर में गोली लगी जबकि मुन्ना के दोनों पैरों में गोली लगी है।

Lucknow Encounter: Criminal Rahul Singh Killed In Encounter With Police In  Hasanganj In Lucknow In Up | Lucknow Encounter: लखनऊ में पुलिस के साथ  एनकाउंटर में मारा गया इनामी बदमाश राहुल सिंह,

डीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि ये बदमाश जून के महीने में कैंट थाना क्षेत्र में रेलवे के ठेकेदार वीरेंद्र ठाकुर की हत्या की घटना में भी शामिल थे। रविवार की सुबह कैंट थाना क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में घायल तीनों बदमाश शातिर किस्म के बताए जा रहे हैं और पुलिस ने इनके पास से एक मोटर साइकिल और असलहे भी बरामद किए हैं।

आपको बता दें कि कैंट थाना क्षेत्र में हुए वीरेंद्र ठाकुर हत्याकांड के मामले में 25 हज़ार के इनामी बदमाश घटना के मुख्य आरोपी बिट्टू को भी पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर चुकी है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह कैंट थाना क्षेत्र में बिहार के दुर्दांत अपराधी लखनऊ में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे पुलिस का मुखबिर तंत्र काम आया और मुखबिर की सूचना पर पुलिस अगर तुरंत मुस्तैद न होती तो शायद बदमाश लखनऊ में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को एक बार फिर चुनौती है दे सकते थे।

Lucknow: Encounter between police and miscreants,

मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों का पुलिस अपराधिक इतिहास का पता लगा रही है पुलिस ये भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार किए गए बदमाश लखनऊ में किस वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे


Comment As: