harish-rawat-news-sixteen_nine

पूर्व सीएम की सुरक्षा में चूक, मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स

पूर्व सीएम की सुरक्षा में चूक, मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स

पूर्व सीएम हरीश रावत की सुरक्षा में चूक: मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स, मचा  हड़कंप - ASB NEWS INDIA

उत्तराखंड के एक कार्यक्रम में ऊधम सिंह नगर में पूर्व सीएम हरीश रावत की सुरक्षा में काफी बड़ी चूक का मामला सामने आया है। एक शख्स छुरा लेकर रावत के मंच पर पहुंच गया। इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और नेताओं में हड़कंप मच गया। 

 

जैसे-तैसे कार्यकर्ताओं ने उस शख्स को पकड़ लिया और उससे छुरा छीन लिया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। ऊधम सिंह नगर के सीनियर पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिलीप सिंह कुंवर के मुताबिक कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कथित तौर पर चाकू लहराने के जुर्म में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। कार्यक्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत भी शामिल थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

उत्तराखंड: हरीश रावत की जनसभा पर चाकू लेकर चढ़ा युवक, लगाए जय श्री राम के  नारे, तस्वीरें - Hindi News; Latest Hindi News, Breaking Hindi News Live,  Hindi Samachar (हिंदी ...

रावत ने कहा रकार आई तो एक हफ्ते में निकालेंगे सरकारी भर्तियां

वहीं हल्दूचौड़ (नैनीताल) में पूर्व सीएम हरीश रावत के मुताबिक राज्य में कांग्रेस की सरकार आने पर एक सप्ताह के अंदर तमाम सरकारी विभागों में भर्तियां आरंभ कर दी जाएंगी। मातृ शक्ति को स्वयं सहायता समूह से जोड़ते हुए उन्हें घर बैठे आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। 

मोटाहल्दू के भवान सिंह नवाड़ गांव में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में हरीश रावत ने इल्जाम लगाया कि पांच सालों में मौजूदा सरकार ने कोई काम नहीं किया। अब पीएम और सीएम घूम-घूम कर आश्वासनों का पिटारा खोल रहे हैं। कांग्रेस के शासनकाल में बनाए गए स्टेडियम की घास सुखाने के अलावा और कोई कार्य नहीं हो पाया। सरकार ने स्वरोजगार तक के अवसर खत्म कर दिए हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के मुताबिक 700 से ज्यादा किसानों की मौत की जिम्मेदार भाजपा को अब भी शर्म नहीं आ रही है, जहां किसान और गरीब तबके का व्यक्ति अत्यधिक परेशान है। सरकार देश को पूंजीपतियों की हवाले करने में मशगूल है”।

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के मुताबिक राज्य के दुग्ध उत्पादकों के लिए कांग्रेस ने चार रुपये दूध मूल्य प्रोत्साहन राशि दी जबकि भाजपा आज प्रोत्साहन राशि का पैसा देने में भी परेशान कर रही है। इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य किरन जोशी और मौजूदा ग्राम प्रधान शंकर जोशी की देख-रेख में कई लोगों ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।


Comment As: