dhankuber-drug-inspector

पटना के ड्रग इंस्पेक्टर के ठिकानों पर मिला कुबेर का खजाना

पटना के ड्रग इंस्पेक्टर के ठिकानों पर मिला कुबेर का खजाना

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां ड्रग इंस्पेक्टर के घर पर निगरानी विभाग ने छापेमारी कर दी है। छापेमारी की सूचना भी निगरानी मुख्यालय ने दी है। सूचना के मुताबिक ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार(Jitendra Kumar) के पटना सिटी के खान मिर्जा मोहल्ला स्थित घर, गोला रोड में उनके पर्सनल ऑफिस, गया में इनके फ्लैट और प्राइवेट फार्मेसी कॉलेज पर छापेमारी की गई है।

ड्रग इंस्पेक्टर Jitendra Kumar के ऊपर आय से ज्यादा संपत्ति रखने का मामला दर्ज

सूचना के मुताबिक ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) के ऊपर आय से ज्यादा संपत्ति रखने के मामले में केस दर्ज किया गया था, जिसके बाद निगरानी डीएसपी की देखरेख में उनके कई ठिकानों पर रेड की गई। सूचना के अनुसार ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार(Jitendra Kumar) के खिलाफ निगरानी विभाग ने अपने ही थाने में आय से ज्यादा संपत्ति का केस दर्ज किया था और न्यायालय से इजाजत मिलने के बाद आज यानि 26 जून को छापेमारी चल रही है।

जानकारी के लिए बता दें, निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने भ्रष्टाचार उन्मूलन के अंतर्गत अपने मिशन में निरंतर कार्रवाई कर रही है। इसी सिलसिले में निगरानी विभाग की टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले में ड्रग विभाग के इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार(Jitendra Kumar) के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है। जितेंद्र कुमार के पटना के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के खान मिर्जा मोहल्ले सहित गोला रोड स्थित उनके पर्सनल ऑफिस और गया में सिविल लाइंस थाना के पीछे इनकी आवास पर छापेमारी कर रही है।

ड्रग इंस्‍पेक्‍टर के घर मिला नोटों के भरा कुबेर का खजाना | Suryavansham Times

जमीन के कागज और गहने जब्त 

सूचना के अनुसार पटना में डीएसपी एसके महुआर और गया में डीएसपी खुर्शीद आलम की देखरेख में छापेमारी चल रही है। पटना में छापेमारी के समय ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार(Jitendra Kumar) के ठिकानों से जमीन के कई कागजात बरामद हुए हैं जिनकी छानबीन चल रही है। इसके साथ  चांदी और सोने के आभूषण, सोने की बिस्किट और नगदी भी जब्त की गई है। फिलहाल जब्त किए गए दस्तावेजों का आकलन किया जा रहा है।


Comment As: