लालू प्रसाद यादव के 74वां जन्मदिन पर लालू रसोई का कल होगा आयोजन

0Shares
राष्ट्रीय जनता दल बगहा पुलिस जिला के पार्टी कार्यालय में कोविड 19 वैश्विक महामारी के गाइड लाइन का पालन करते हुए कल 11 जून, शुक्रवार को राजद युवा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 74वां जन्मदिन पर लालू रसोई का आयोजन कर सामाजिक न्याय सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जायेगा।
उक्त आशय की जानकारी देते हुए राजद जिलाध्यक्ष पप्पू यादव ने बताया कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का 11 जून को 74वां जन्मदिवस हैं। इस शुभ अवसर पर राजद कार्यालय स्टेशन रोड बगहा 2 में पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए केक काटा जायेगा।तत्पश्चात लालू प्रसाद यादव के 74वां जन्मदिन पर लालू रसोई का आयोजनकर सामाजिक न्याय सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव गरीबों के नेता हैं, उनका जीवन गरीबों के लिए समर्पित रहा हैं। उन्होंने हमेशा से ही गरीबों की समस्याओं को समझा हैं।इसलिए उनके 74वें जन्मदिन के अवसर पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए लालू रसोई के माध्यम से अधिक से अधिक संख्या में समाज के गरीब,आसक्त,असहाय,कमजोर लोगों को भरपेट खाना खिलाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *