HC ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका खारिज की,सुशांत की लाइफ पर बनीं फिल्मों पर रोक नहीं,

0Shares

दिल्ली हाईकोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी जिंदगी पर कथित प्रस्तावित, बनी या बनाई जाने वालीं फिल्मों पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है और एक्टर के पिता की याचिका को खारिज कर दिया। दरअसल, सुशांत के पिता की ओर से दायर याचिका में अभिनेता की जिंदगी पर आधारित विभिन्न प्रस्तावित फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की गई है।

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बन रही फिल्म न्याय: द जस्टिस पर रोक लगाने से दिल्ली हाई कोर्ट ने इनकार कर दिया है. दिल्ली हाई कोर्ट के जस्टिस संजीव नरूला ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका खारिज की है. डायरेक्टर दिलीप गुलाटी की इस फिल्म में जुबेर खान सहित शक्ति कपूर, सुधा चंद्रन, असरानी और अमन वर्मा काम करने वाले हैं.

दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने फिल्मों में उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते पात्रों के इस्तेमाल पर रोक की मांग की थी। याचिका में सुशांत के जीवन पर आने वाली या प्रस्तावित फिल्मों का भी जिक्र किया गया है।

फिल्म न्याय को 11 जून 2021 को रिलीज किया जाना तय हुआ था. बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने 14 जून 2021 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया गया था. उन्होंने खुदकुशी की थी या उनका मर्डर हुआ, इस बात की जांच आज भी सीबीआई कर रही है