Loki Review and Release : रहस्यमयी घटना पर आधारित इस Web series का पहला एपिसोड लांच…

0Shares

Loki Review and Release : भारत में थिएटर अभी भी चालू नहीं हैं, और इसलिए जब तक चीजें सामान्य नहीं हो जाती, तब तक हमें पूरी तरह से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर निर्भर रहना पड़ता है।

मार्वल स्टूडियोज की नई वेब श्रृंखला लोकी से लेकर साइंस-फिक्शन ड्रामा अवेक तक, ये शीर्षक हैं जिन्हें आपको आज देखना चाहिए। टॉम हिडलेस्टन एमसीयू के सबसे आकर्षक खलनायक लोकी के रूप में वापस आ गए हैं।

लेकिन इस बार लोकी के पास कहर बरपाने ​​के नए प्लान हैं। श्रृंखला में ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई ग्रांट भी हैं।

Loki Review and Release : बहुत समय-यात्रा और कुछ जगह देखना भी शामिल है। इसलिए, अपनी सीट बेल्ट बांधें क्योंकि शेप-शिफ्टर प्रशंसकों को जीवन भर की सवारी के लिए ले जाने का वादा करता है।

लोकी को मुख्य रूप से वापस एक्शन में देखना भी आकर्षक होगा क्योंकि हम जानते हैं कि एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में थानोस के हाथों उनकी मृत्यु हो गई थी।

जैसा कि हम कोविड -19 के रूप में एक अनदेखी दुश्मन के साथ एक सर्वनाश जैसी लड़ाई लड़ते हैं, यह शायद उम्मीद की कुछ झलक के साथ एक और कयामत की फिल्म पर मंथन करने के लिए उपयुक्त लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *