इस आतंकी संगठन ने ली Mukesh Ambani के घर के पास विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी, आरोपी मुंबई से फरार…

0Shares

Mukesh Ambani के घर के बाहर स्कॉर्पियों में मिले विस्फोटक की जिम्मेदारी एक आतंकी संगठन ने ली है। संगठन ने सोशल मीडिया पर ये स्वीकार किया है। हालांकि गृह मंत्रालय के सूत्रों का कहना है कि हो सकता है कि कोई संगठन चर्चा में आने के लिए ऐसा कर रहा हो, क्योंकि अब तक जांच में ऐसा कोई लिंक नहीं मिला है।

Mukesh Ambani PRIME TV NEWS

जांच कर रहे सूत्रों के अनुसार, ये आतंकी संगठन फेमस होने के लिए ऐसा कर रहा है। दिल्ली में एंबेसी के बाहर प्लास्ट मामले में भी क्लेम किया था लेकिन अब तक की जांच में कोई लिंक नहीं मिला है, ना ही अंबानी मामले में जांच में कोई लिंक मिला है।

वे कौन लोग थे जिन्होंने Mukesh Ambani के घर के करीब जिलेटिन छड़ों से लदी गाड़ी पार्क की थी, पुलिस अब तक इस सवाल का जवाब हासिल नहीं कर सकी है, लेकिन पुलिस को कई सारे सुराग जरूर मिले हैं जिनसे उसकी जांच आगे बढ़ रही है।

पुलिस को साजिश में इस्तेमाल इनोवा गाड़ी की फुटेज मिली है जिससे पता चलता है कि टोल नाके के जरिए आरोपी मुंबई से बाहर जा चुके हैं।

शुक्रवार की शाम को जब दक्षिण मुंबई के पेडर रोड इलाके में जिलेटिन छड़ों से लैस स्कॉर्पियो कार बरामद हुई तो पुलिस महकमे में सबकी सांसें फूल गई। जिस जगह पर ये गाड़ी खड़ी की गई थी वो जगह दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक Mukesh Ambani के बंगले एंटीलिया से सिर्फ 600 मीटर के फासले पर ही थी।

मुंबई पुलिस को सीसीटीवी की जांच के बाद पता चला कि ये स्कॉर्पियो गाड़ी 2 बजकर 18 मिनट पर पार्क की गई थी।

Mukesh Ambani ने जांच में पास की दुकान का एक सीसीटीवी हासिल किया है जिसमें कार पार्क होते हुए दिखाई दे रही है। पुलिस धीरे-धीरे इस मामले की गुत्थी सुलझाने में सफल होती नजर आ रही है।

पुलिस को ये पता चल गया है की जिलेटिन से लदी स्कॉर्पियो कार चोरी की है। इस कार को मुंबई के ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे से चुराया गया था. जिस शख्स की ये कार है उससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *