Singhu border पर SHO पर तलवार से हमला, पुलिस की जीप लेकर भागा आरोपी…

0Shares

Singhu border पर एसएचओ पर तलवार से हमला करने की खबर आई है, इतना ही नहीं आरोपी इस दौरान पुलिस जीप तक लेकर भाग गया था। पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किलों से उसे गिरफ्तार किया है।

Singhu border पर SHO पर तलवार से हमला

दिल्ली पुलिस के अनुसार, आरोपित हरप्रीत ने पहले Singhu border पर पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया और फिर एक पुलिसकर्मी की कार भी छीन ली।

इसके बाद सूचना मिलने पर समयपुर बादली के थानाध्यक्ष आशीष दुबे ने मुकरबा चौक तक उसका पीछा किया (सिंघु से लगभग 10 किलोमीटर) तो उसने उनपर भी हमला कर दिया। बाद में पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। निहंग की पहचान पंजाब के हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पूरा हादसा मंगलवार रात को हुआ।

Singhu border : दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपित हरप्रीत के खिलाफ हत्या और चोरी के प्रयास का मामला भी दर्ज है।

उससे और पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने मंगलवार रात को दिल्ली पुलिस पर जानलेवा हमला किया था।

घटनाक्रम के मुताबिक, मंगलवार रात को करीब 8 बजे हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी ने तलवार के बल पर पहले दिल्ली पुलिस के एक जवान की कार छीन ली। फिर इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो वो मुकरबा चौक पर कार छोड़कर एक स्कूटी लेकर फिर भाग खड़ा हुआ।

इस दौरान पुलिस बल जिसमें एसएचओ समयपुर बादली आशीष दुबे अपने बाकी स्टाफ के साथ जब उसका पीछा करना शुरू किया तो इस शख्स ने SHO आशीष दुबे पर भी तलवार के हमला कर दिया। हमले में एसएचओ की गर्दन बाल बाल बची।

Singhu border इस दौरान गर्दन में लगी चोट के बाद रात में ही अस्पताल में एसएचओ को भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *