उप्र :2022 विधानसभाचुनाव से पहले नाराज नेताओं को मनाने में जुटी BJP

0Shares

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले BJP डैमेज कंट्रोल में जुट गई है, साढ़े चार साल में संगठन के नेताओं और विधायकों की नाराजगी केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंची. सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का नारा देने वाली बीजेपी को पंचायत चुनाव में कुछ खास नतीजे नहीं आने अब बीजेपी के मन में विधानसभा चुनाव को लेकर एक डर सा बना हुआ है बीजेपी को ऐसा लग रहा है की यूपी विधानसभा चुनाव में परिणाम ठीक नहीं होंगें.

लिहाजा अब संगठन को सम्मान देने के लिए आयोगों और निगमों के खाली पदों पर नियुक्ति शुरू कर दी गई है.यूपी विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने का वक्त रह गया है, लेकिन उसके पहले होने वाले पंचायत चुनाव के परिणाम सत्ताधारी पार्टी BJP के खिलाफ गए हैं. ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य BJP और केंद्रीय नेतृत्व की चिंता बढ़ गई है.

पिछले दिनों राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने यूपी में तीन दिन तक मंत्रियों, विधायकों और संगठन के लोगों को लेकर चर्चा की. उनको जो फीडबैक मिला उसके मुताबिक कई मंत्री, विधायक और संगठन के लोग नाराज थे. फीडबैक के मुताबिक मंत्रिमंडल विस्तार न होने, आयोगों, निगमों और मोर्चे के गठन न होने से कार्यकर्ता आहत हैं. केंद्रीय नेतृत्व के हस्तक्षेप के बाद अब यूपी BJP डैमेज कंट्रोल में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *